Breaking

विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी की सगाई! लेकिन कमांडो अंदाज़ में

विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी की सगाई! लेकिन कमांडो अंदाज़ में
विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी ने सगाई कर ली है।


विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी की शादी होने वाली है। अभिनेता ने फैशन डिजाइनर को अपने सिग्नेचर कमांडो स्टाइल में प्रपोज किया। 1 सितंबर को हुई उनकी सगाई की तस्वीर में उन्हें रॉक-क्लाइम्बिंग करते देखा जा सकता है। विद्युत और नंदिता ने विशेष अवसर का जश्न मनाने के लिए आगरा में ताजमहल का दौरा किया।


एक हफ्ते पहले, विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी की ताजमहल यात्रा की तस्वीरों ने सगाई की अफवाहों को हवा दी थी। नेहा धूपिया ने भी इस जोड़े को हार्दिक बधाई दी। अब, विद्युत और नंदिता ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी की पुष्टि की है, और उन्होंने इसे 'कमांडो स्टाइल ' में किया।


अपने रॉक-क्लाइम्बिंग सत्र और ताजमहल की यात्रा से तस्वीरें साझा करते हुए, विद्युत ने लिखा, “क्या यह कमांडो रास्ता था।” तस्वीरों में जोड़े को हाथ पकड़े और कैमरे के लिए पोज देते देखा जा सकता है।


नंदिता महतानी ने भी विद्युत के साथ अपनी सगाई पर अपनी खुशी साझा की और इंस्टाग्राम पर लिखा, "उसे और अधिक फांसी पर नहीं रख सका हाँ कहा !!


यहां देखिए विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी की आगरा यात्रा की तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं:

काम के मामले पर क्या चर्चा है?

विद्युत जामवाल अगली बार एक्शन-थ्रिलर सनक: होप अंडर सीज में दिखाई देंगे। फिल्म में रुक्मिणी मैत्रा और चंदन रॉय सान्याल भी हैं। विद्युत ने जुलाई में शिवालिका ओबेरॉय के साथ खुदा हाफिज चैप्टर II की शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्म का निर्देशन फारुक कबीर कर रहे हैं। यह अभिनेताओं की फिल्म खुदा हाफिज की अगली कड़ी है, जो 2020 में डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।


13 सितंबर को सर्वाधिक पढ़े जाने वाले समाचार

Post a Comment

Previous Post Next Post

उत्तराखंड हिंदी न्यूज की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें


Contact Form