Follow us to stay updated. Google News! Telegram!

Google Pixel 6: लॉन्च से पहले टीज़र जारी | Tech News Hindi

वाशिंगटन [यूएस]: अपने पहले पूर्व-दर्शन (previews) के ठीक एक महीने बाद, Google ने हाल ही में पहला Google Pixel 6 टीज़र जारी किया।
Google Pixel 6: लॉन्च से पहले टीज़र जारी | Tech News Hindi
Source: 9to5Google 


वाशिंगटन [यूएस]: अपने पहले पूर्व-दर्शन (previews) के ठीक एक महीने बाद, Google ने हाल ही में पहला Google Pixel 6 टीज़र जारी किया। 'फॉर ऑल यू आर' टैगलाइन के साथ, 30-सेकंड का वीडियो दर्शकों को हार्डवेयर की पहली वास्तविक, गैर-रेंडर्ड झलक प्रदान करता है।


टीज़र हैंडसेट के डिज़ाइन, कुछ Android 12 तत्वों और नए Tensor चिपसेट को प्रदर्शित करता है। वीडियो को मेड बाय गूगल के आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर पोस्ट किया गया है।

Google Pixel 6: लॉन्च से पहले टीज़र जारी | Tech News Hindi
Source: 9to5Google 


यह वॉल्यूम बढ़ाने (एंड्रॉइड 12 के नए स्लाइडर यूआई का उपयोग करके) से शुरू होता है, और पूछता है, "क्या होगा यदि स्मार्टफोन सिर्फ स्मार्ट नहीं थे?" बीच में बंटा हुआ एक शॉट है जिसमें किसी का चेहरा नीचे की ओर Google Pixel 6 प्रो को सोने में उठा रहा है।


"क्या होगा अगर आपके फोन ने आपको देखा कि आप कौन हैं?" पिक्सेल 6 को विभिन्न रंगों में धारण करने वाले लोगों की चार क्लिप के साथ है: गोल्ड 6 प्रो (फिर से), सफेद 6 प्रो, हरा/टील 6, और नारंगी 6.


9to5Google के अनुसार, यह उल्लेखनीय है क्योंकि अगस्त में Google ने किसी भी प्रकाशन को हार्डवेयर की लाइव तस्वीरें लेने की अनुमति नहीं दी थी, और केवल आधिकारिक रेंडर प्रदान किए थे - जो इस टीज़र में फिर से दिखाई देते हैं।


हालाँकि, टीज़र, दुर्भाग्य से, Google Pixel 6 की स्क्रीन पर एक अच्छा, लाइव लुक प्रदान नहीं करता है, जिसे Google ने अभी तक वास्तव में नहीं दिखाया है। उस ने कहा, हम देखते हैं कि नीचे का बेज़ल अन्य तीन पक्षों की तुलना में कितना मोटा है।


आगामी श्रृंखला में दो मॉडल शामिल होंगे: Google Pixel 6 और Google Pixel 6 Pro। दोनों स्मार्टफोन में पंच-होल डिज़ाइन, डुअल-टोन रियर पैनल और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।


Pixel 6 में 90Hz, 6.4-इंच का फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले होगा, जबकि बाद वाले में 120Hz, 6.7-इंच QHD+ AMOLED स्क्रीन होगी।


Google Pixel 6 और 6 Pro में एक Tensor चिपसेट होगा, जिसे 12GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।


Pixel 6 में 4,614mAh की बैटरी होगी, जबकि Pixel 6 Pro में 5,000mAh की बैटरी होगी। यह जोड़ी 33W फास्ट-चार्जिंग, Android 12 OS को सपोर्ट करेगी और इसमें वाई-फाई 6 के साथ-साथ 5G कनेक्टिविटी भी होगी।


जबकि Google ने अभी तक Pixel 6 श्रृंखला की लॉन्च तिथि की पुष्टि नहीं की है, टीज़र में कुछ घड़ी विजेट बताते हैं कि लॉन्च 19 अक्टूबर को होगा, जैसा कि 9to5Google की एक रिपोर्ट के अनुसार है।


अब तक, कंपनी ने केवल यह कहा है कि फोन "बाद में इस गिरावट" पर आएंगे। अफवाहों की चक्की से पता चलता है कि नए पिक्सेल फोन 28 अक्टूबर से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।



12 सितंबर को सर्वाधिक पढ़े जाने समाचार

Post a Comment

Cookie Consent
हम ट्रैफ़िक का विश्लेषण करने, आपकी प्राथमिकताओं को याद रखने और आपके अनुभव को अनुकूलित करने के लिए इस साइट पर कुकीज़ प्रदान करते हैं।