Header Advertisement

MeToo: पाकिस्तानी सिंगर मीशा शफी को 3 साल की सजा, अली जफर पर लगाया था छेड़खानी का आरोप

MeToo: पाकिस्तानी सिंगर मीशा शफी को 3 साल की सजा, अली जफर पर लगाया था छेड़खानी का आरोप


हॉलिवुड से शुरू हुआ MeToo मूवमेंट बॉलिवुड से होते हुए पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री तक भी पहुंच गया। 2 साल पहले पाकिस्तानी सिंगर और ऐक्ट्रेस मीशा शफी (Meesha Shafi) ने बॉलिवुड फिल्मों में काम कर चुके ऐक्टर और सिंगर अली जफर (Ali Zafar) पर छेड़खानी करने और गलत इरादे से स्टूडियो में पकड़ लेने का आरोप लगाया था। मीशा के आरोपों के जवाब में अली ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। अब खबर आ रही है कि मीशा को इस मामले में 3 साल जेल में बिताने पड़ सकते हैं।


न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली जफर के मानहानि केस में मीशा शफी को 3 साल कैद की सजा सुनाई गई है। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा है कि मीशा शफी के आरोपों से अली जफर के करियर को गहरा धक्का लगा है। हालांकि मीशा शफी भी इस फैसले पर काफी भड़क गई हैं और उन्होंने कहा है कि आज तक ऐसे मामलों में दुनियाभर में कभी किसी महिला को इंसाफ नहीं मिला है।

बता दें कि इससे पहले पिछले साल सितंबर में मीशा शफी के खिलाफ अली जफर के खिलाफ ऑनलाइन कैंपेन चलाने के लिए मामला दर्ज किया गया था। मीशा के आरोपों के बाद अली ने कहा था कि उनके खिलाफ ऑनलाइन कैंपेन चलाकर उनका करियर बर्बाद करने की कोशिश की जा रही है और वह इस पर कानूनी कार्रवाई करेंगे। इसके बाद ही मीशा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

अली जफर पाकिस्तान के फेमस पॉप सिंगर और ऐक्टर हैं। उन्होंने तेरे बिन लादेन, लव का दि एंड, मेरे ब्रदर की दुलहन, लंदन पेरिस न्यू यॉर्क, चश्मे बद्दूर, टोटल सियापा, किल दिल, डीयर जिंदगी जैसी बॉलिवुड फिल्मों में काम किया है। मीशा शफी की बात करें तो वह बॉलिवुड फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में एक छोटे से किरदार में नजर आई थीं।

आज 14 मार्च को सर्वाधिक पढ़ी जाने वाली अन्य खबरें 
उत्तराखंडः नई दिल्ली से देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस के कोच में आग लगने से हड़कंप, सभी यात्री सुरक्षितउत्तराखंडः आज से चार दिन बंद रहेंगे बैंक, इस वजह से कर्मचारी निकालेंगे रैलीऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे: तोताघाटी में हाईवे बंद, मार्ग खोलने में जुटी मशीनें, ट्रैफिक किया डायवर्टPetrol, Diesel Prices 13 March: उत्तराखंड में इतने में मिल रहा पेट्रोल-डीजल, यहां पढ़ें आज क्या है दाम

Post a Comment

0 Comments