Header Advertisement

उजपा नेता कनक धनाई की गिरफ्तारी के विरोध में कार्यकर्त्ताओं ने विधायक का पुतला फूंका

उजपा नेता कनक धनाई की गिरफ्तारी के विरोध में कार्यकर्त्ताओं ने विधायक का पुतला फूंका


उत्तराखंड जन एकता पार्टी (उजपा) के नेता कनक धनाई समेत 33 कार्यकर्त्ताओं की गुरुवार को प्रदर्शन के दौरान की गई गिरफ्तारी के विरोध में उजपा कार्यकर्त्ताओं का रोष व्‍याप्‍त है। कार्यकर्त्‍ताओं ने रविवार को हनुमान चौक रायवाला में विधायक प्रेमचंद अग्रवाल का पुतला दहन कर रोष जताया।


संवाद सूत्र, रायवाला : उत्तराखंड जन एकता पार्टी (उजपा) के नेता कनक धनाई समेत 33 कार्यकर्त्ताओं की गुरुवार को प्रदर्शन के दौरान की गई गिरफ्तारी के विरोध में उजपा कार्यकर्त्ताओं का रोष व्‍याप्‍त है। कार्यकर्त्‍ताओं ने रविवार को हनुमान चौक रायवाला में विधायक प्रेमचंद अग्रवाल का पुतला दहन कर रोष जताया।


इस दौरान कार्यकर्त्ताओं ने जेल भेजे गए कनक धनाई व एक अन्य कार्यकर्त्ता की शीघ्र रिहाई की मांग की। वक्ताओं ने आरोप लगाया कि क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण की मांग को लेकर शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे नागरिकों को विधायक के इशारे पर गिरफ्तार किया गया। 

उन्होंने जेल भेजे गए उजपा नेताओं की तुरंत रिहाई की मांग की। कहा कि क्षेत्र की समस्‍या का जनप्रतिनिधि को हल करने के बारे में कार्रवाई करनी चाहिए, लेकिन बीते गुरुवार को मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे कई कार्यकर्त्‍ता को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

उन्‍होंने कहा कि क्षेत्र की समस्‍याओं का यदि शीघ्र समाधान होता तो इस तरह किसी को भी सड़कों पर विरोध नहीं करना पड़ता। बताया कि यदि मांग पूरी नहीं हुई तो आगे की रणनीति बनाई जाएगी।कार्यकर्त्ताओं ने चेतावनी दी कि जबतक गिरफ्तार किए कार्यकर्त्‍ताओं को रिहा नहीं किया गया तो विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

 इस दौरान मनोज नेगी, हेमचंद रावत, सुरेंद्र नेगी, अभिषेक पंवार, राजेश पंत, अक्षय, पीयूष राणा, अजय चमोली, गौरव त्यागी, अंकित खंकरियाल, नीमा, विमला, रेखा, सावित्री, प्रेमा, नालिनी आदि कार्यकर्त्ता मौजूद रहे। 

दिन की अन्य मुख्य सुर्खियाँ

उत्तराखंड: अधीनस्थ सेवा चयन आयोग करेगा सिपाहियों की भर्ती, पदोन्नति त्यागने पर लेना ही होगा ट्रांसफर

Uttarakhand News : कोरोना के कारण करीब दस माह से बंद भारत-नेपाल सीमा को नेपाल सरकार ने खोला 

ब्लड बैंक का टेक्नीशियन आया कोविड पॉजिटिव 

Good News: शिक्षक भर्ती में युवाओं को आयु सीमा में छूट, 50 फीसदी से कम अंक वाले अभ्यर्थियों को भी मौका

NIOS D.EL.ED एनआईओएस डीएलएड की जांच के लिए कमेटी गठित

एक्सक्लूसिव: उत्तराखंड के बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर, प्रदेश में आने वाली है नौकरियों की बहार

गजब:इंटरव्यू के टॉपर को 30 साल की जंग के बाद मिली सरकारी नौकरी,जानें क्या है मामला ?

सरकारी नौकरी का झांसा देने वाला तीसरा आरोपी गिरफ्तार

Source

Post a Comment

0 Comments