Header Advertisement

ब्लड बैंक का टेक्नीशियन आया कोविड पॉजिटिव

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

 हल्द्वानी। सोबन सिंह जीना बेस अस्पताल के ब्लड बैंक में एक टेक्नीशियन कोविड पॉजिटिव आया है। एकीकृत परामर्श केंद्र के तीन कर्मचारी भी कोविड पॉजिटिव आए हैं। जिले में शुक्रवार को कोविड के 21 नए मामले आए।


बेस अस्पताल के ब्लड बैंक में टेक्नीशियन के कोविड पॉजिटिव आने के कारण ब्लड बैंक बंद कर दिया गया है। सीएमएस डॉ. हरीश लाल ने बताया कि शनिवार की दोपहर तक ब्लड बैंक को खोल दिया जाएगा। एसटीएच में कोविड पॉजिटिव 35 मरीज भर्ती हैं और 17 की हालत गंभीर है जबकि आइसोलेशन में 05 को रखा गया है।


जांच कराने वालों को करना पड़ रहा है रिपोर्ट के लिए इंतजार

हल्द्वानी। सोबन सिंह जीना बेस अस्पताल में प्रतिदिन सौ से सवा सौ सैंपल लेकर जांच के लिए राजकीय मेडिकल कालेज हल्द्वानी और आईवीआरआई मुक्तेश्वर भेजे जा रहे हैं। रविवार और 26 जनवरी का अवकाश होने के कारण लोगों की रिपोर्ट समय पर नहीं आ पा रही है। रिपोर्ट के लिए लोगों को पांच से छह दिन का इंतजार करना पड़ रहा है। बेस अस्पताल के सीएमएस डॉ. हरीश लाल ने बताया कि कुछ सैंपल मेडिकल कालेज और कुछ आईवीआरआई मुक्तेश्वर भेजे जाते हैं।

एसटीएच में नहीं लग सकी नई सीटी स्कैन मशीन

हल्द्वानी। सुशीला तिवारी अस्पताल में खस्ताहाल सीटी स्कैन मशीन के सहारे काम चल रहा है। एसटीएच में सीटी स्कैन मशीन दिसंबर में लगनी थी मगर अभी तक नई मशीन नहीं आ सकी है। सीटी स्कैन मशीन को लगे दस वर्षों से अधिक हो चुके हैं और आए दिन मशीन खराब हो जाती है। राजकीय मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ. सीपी भैसोड़ा ने बताया कि नई मशीन अगले माह तक लग जाएगी।

Source

Post a Comment

0 Comments