Type Here to Get Search Results !

upstox-refer-earn

नैनीताल HC: भक्तों ने चारधाम यात्रा पर से प्रतिबंध हटाने के फैसले की सराहना की

नैनीताल HC: भक्तों ने चारधाम यात्रा पर से प्रतिबंध हटाने के फैसले की सराहना की


देहरादून: भक्तों ने चारधाम यात्रा पर प्रतिबंध हटाने के नैनीताल उच्च न्यायालय के फैसले की सराहना की है।


एक पर्यटक ने कहा, "हम दिल्ली से हैं और केदारनाथ की ओर जा रहे हैं, और सभी COVID-19 दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं और हमने पूरी तरह से टीका लगाया गया है।"


"यह खुशी की बात है कि कोर्ट और सरकार ने चारधाम यात्रा और हेमकुंड यात्रा को एक साथ अनुमति दी है। यात्रियों का आना शुरू हो गया है और यह सूचित करना भी महत्वपूर्ण है कि यात्रियों को केंद्र, उत्तराखंड द्वारा दिए गए COVID दिशानिर्देशों का पालन करना है। 


श्री हेमकुंड साहिब प्रबंधन ट्रस्ट के उपाध्यक्ष नरेंद्र जीत सिंह बिंद्रा ने उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ को बताया, “सरकार और श्री हेमकुंड साहिब प्रबंधन ट्रस्ट से भी दिशा-निर्देशों के बारे में पता किया जा रहा है।”


बिंद्रा ने कहा, "हम तीर्थयात्रियों और भक्तों को सूचित कर रहे हैं कि उन्हें देहरादून स्मार्ट सिटी वेब पोर्टल में खुद को पंजीकृत करने की आवश्यकता है, और जिन यात्रियों को पूरी तरह से टीका लगाया गया है, उन्हें पंजीकरण करने की आवश्यकता नहीं है, उन्हें केवल अपना प्रमाण पत्र लाना होगा।"


"हेमकुंड गुरुद्वारा की ओर, विभिन्न गुरुद्वारे हैं जो मार्ग में स्थित हैं, जो हरिद्वार, ऋषिकेश, श्रीनगर, जोशीमठ, गोविंद धाम में हैं और इन गुरुद्वारों में ट्रस्ट के माध्यम से, हमने सभी सुविधाओं की व्यवस्था की है। और मैं सभी यात्रियों का दिल से स्वागत करता हूं। 


20 सितंबर को सर्वाधिक पढ़े जाने वाले समाचार


Top Post Ad

Below Post Ad

नवीनतम खबरों, तथ्यों और विषयों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें