DEHRADUN NEWS: 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म मामले में सहायिका समेत स्कूल मालिक गिरफ्तार

DEHRADUN NEWS: 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म मामले में सहायिका समेत स्कूल मालिक गिरफ्तार
प्रतीकात्मक चित्रण 

DEHRADUN NEWS: देहरादून  में एक धर्मार्थ स्कूल की  महिला कार्यवाहक/केयरटेकर  को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया, दो दिन पूर्व नेहरू कॉलोनी पुलिस थाने की पुलिस ने एक एनजीओ के तहत स्कूल चलाने वाले व्यक्ति को 12 साल की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। 

लड़की की मां ने शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद रविवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने कहा कि महिला एक सहायक थी और उसने पुलिस या माता-पिता को अपराध के बारे में सूचित नहीं किया। स्कूल के अन्य छात्रों से भी बात की जा रही है ताकि पता लगाया जा सके कि क्या ऐसे और भी मामले हैं।

पुलिस के अनुसार, आरोपी "अल्पसंख्य बच्चों की शिक्षा का समर्थन" करने के लिए स्कूल चलाता था। आरोपी उसी फ्लोर पर रहता था, जहां लड़कियां रहती थीं। जबकि सहायक/सहायिका ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे।  जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि आरोपी ने पिछले दो महीनों में कई मौकों पर लड़की के साथ बलात्कार किया था।

नेहरू कॉलोनी थाना प्रभारी राकेश गुसाईं ने कहा, 'एक और मरीज की पहचान कर ली गई है। लड़की की ओर से लिखित शिकायत मिलने के बाद हम प्राथमिकी दर्ज करेंगे। जांच जारी है।" 

(यौन उत्पीड़न से संबंधित मामलों पर सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के अनुसार पीड़िता की निजता की रक्षा के लिए उसकी पहचान का खुलासा नहीं किया गया है)


0 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

Post a Comment (0)

और नया पुराने
उत्तराखंड की खबरों को ट्विटर पर पाने के लिए फॉलो करें

उत्तराखंड की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें