Follow us on Google News. Follow!

फर्जी बीएड डिग्री से नौकरी करने वाले शिक्षक को दिया नोटिस

रुद्रप्रयाग जिले में सेवारत एक सहायक अध्यापक के बीएड की डिग्री फर्जी निकलने के मामले में अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा गढ़वाल मंडल ने आरोपी को नोटिस भेज
फोटो- प्रतीकात्मक
फोटो- प्रतीकात्मक

रुद्रप्रयाग जिले में सेवारत एक सहायक अध्यापक के बीएड की डिग्री फर्जी निकलने के मामले में अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा गढ़वाल मंडल ने आरोपी को नोटिस भेजकर अपना पक्ष रखने के लिए अंतिम मौका दिया है। आरोपी शिक्षक ने 27 जनवरी तक अपना पक्ष नहीं रखा तो कार्रवाई की जाएगी।

रुद्रप्रयाग जिले में एक सहायक अध्यापक पर बीएड की फर्जी डिग्री के आधार पर नौकरी पाने का आरोप है। अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा गढ़वाल महाबीर बिष्ट ने बताया कि आरोपी शिक्षक रुद्रप्रयाग के जीआईसी सौंराखाल में तैनात है और जून 2020 में एसआईटी जांच में उसके बीएड के प्रमाणपत्र फर्जी मिले थे। डीईओ माध्यमिक रुद्रप्रयाग को मामले की जांच सौंपी गई थी। सीईओ रुद्रप्रयाग के निर्देश पर खंड शिक्षा अधिकारी जखोली ने 5 दिसंबर 2020 को कोतवाली रुद्रप्रयाग में आरोपी शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। अब शिक्षा विभाग की ओर से आरोपी शिक्षक को 27 जनवरी तक अपना पक्ष रखने के लिए अंतिम मौका दिया गया है।

Post a Comment

Cookie Consent
हमारी वेबसाइट पर आपका स्वागत है। हम अपनी वेबसाइट पर कुकीज़ का उपयोग करते हैं जो आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करने में मदद करती हैं। हम सभी उपयोगकर्ताओं को यह सुनिश्चित करने के लिए अनुरोध करते हैं कि वे हमारी कुकी नीति को पढ़ें और समझें।
Oops!
??ा ???ा ?ै ?ि ???े ?ं???े? ??े?्?? ?ें ?ु? ??़??़ ?ै। ?ृ??ा ?ं???े? ?े ??े?्? ??ें ?? ?ि? ?े ?्?ा??़ ???ा ?ु?ू ??ें।
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.