Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

IPL 2021: कार्तिक त्यागी का दबाव में शांत दिमाग बनाये रखना काफी प्रभावशाली, बुमराह ने कहा

IPL 2021: कार्तिक त्यागी का दबाव में शांत दिमाग बनाये रखना काफी प्रभावशाली, बुमराह ने कहा
राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी (Photo/Iplt20.com)

दुबई: राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के खेल में पंजाब किंग्स के खिलाफ अंतिम ओवर में चार रन बचाकर सभी को प्रभावित किया, और मुंबई इंडियंस के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी नोटिस लिया और उन्होंने  दबाव में अपना शांत चित्त बनाए रखने के लिए युवा खिलाड़ी की सराहना की।


दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स पर दो रन से रोमांचक जीत दर्ज की। 186 रनों का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स की शुरुआत शानदार रही और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने पहले विकेट के लिए 120 रन की साझेदारी की। हालांकि, इसके बाद राजस्थान वापसी करने में सफल रहा और टीम ने रोमांचक जीत दर्ज की।


बुमराह ने ट्वीट किया, "क्या ओवर है, #कार्तिक त्यागी! उस तरह के दबाव में शांत दिमाग बनाए रखने के लिए और काम पूरा करने के लिए, शानदार चीजें, बहुत प्रभावशाली! #PBKSvRR # IPL2021," बुमराह ने ट्वीट किया।


कार्तिक त्यागी ने दो विकेट लेकर वापसी की और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। अंतिम ओवर में, त्यागी चार रन बचाने में सफल रहे क्योंकि उन्होंने छह परफेक्ट यॉर्कर फेंकी।


बुमराह की तारीफ से युवा तेज गेंदबाज बहुत खुश हुए और उन्होंने ट्विटर पर डेथ ओवर के खिलाड़ी का शुक्रिया अदा किया। त्यागी ने ट्वीट किया, "अपने हीरो से सराहना पाकर बहुत अच्छा लग रहा है।"


इससे पहले, अर्शदीप सिंह ने पंजाब किंग्स के लिए पांच विकेट लिए, क्योंकि राजस्थान रॉयल्स को 185 रन पर समेट दिया गया था। संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम के लिए, यशस्वी जायसवाल और महिपाल लामरोर ने क्रमशः 49 और 43 रन बनाए। पंजाब के लिए मोहम्मद शमी ने भी तीन विकेट झटके।


राजस्थान रॉयल्स का अगला मुकाबला शनिवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स से होगा।



22 सितंबर को सर्वाधिक पढ़े जाने वाले समाचार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

उत्तराखंड की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें