Type Here to Get Search Results !

upstox-refer-earn

अभिषेक बच्चन ने क्या किया जब उन्हे मिली उनकी शादी की मॉर्फ्ड इमेज

अभिषेक बच्चन ने क्या किया जब उन्हे मिली उनकी शादी की मॉर्फ्ड इमेज
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने 2007 में शादी की थी।

अभिषेक बच्चन ने एक प्रशंसक को जवाब दिया जिसने ट्विटर पर ऐश्वर्या राय के साथ अपनी शादी की एक छेड़छाड़ की तस्वीर साझा की। इस जोड़े ने 2007 में शादी की और उनकी एक नौ साल की बेटी आराध्या है।


गुरुवार को एक फैन ने अभिषेक और ऐश्वर्या की वेडिंग फाइनरी में एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "उसकी हंसी और उसकी मुस्कान यह सब कह देती है #MyLovelies।" अभिषेक ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "यह एक फोटोशॉप्ड तस्वीर है।" उन्होंने अंत में हाथ जोड़कर इमोजी जोड़ा।


उमराव जान की शूटिंग के दौरान अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच प्यार हो गया। उन्होंने 20 अप्रैल, 2007 को बच्चन के बंगले, प्रतीक्षा में एक निजी समारोह में शादी की। उन्होंने 2011 में अपनी बेटी आराध्या का स्वागत किया।

##

हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति 13 के एक एपिसोड के दौरान अमिताभ बच्चन ने कहा कि अभिषेक और ऐश्वर्या आराध्या की ऑनलाइन क्लासेस में काफी शामिल हैं। “हमारे घर में भी बच्ची है जो ऑनलाइन शिक्षा प्राप्त कर रही है। दिन भर लगे रहते हैं और माता-पिता दोनो वहन सहयोगी बन के रहते हैं, कैसे कंप्यूटर चलया जाए, क्या पीपीटी करना है, सारा कुछ संदेश देते रहते हैं। दिन और यहां तक ​​कि उसके माता-पिता भी उसे कंप्यूटर का उपयोग करने और पावरपॉइंट प्रेजेंटेशन आदि के साथ मदद करते हैं)। ”


अभिषेक को इस साल की शुरुआत में द बिग बुल में देखा गया था और उन्होंने घोटाले के दागी स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता पर आधारित एक किरदार निभाया था। फिल्म को डिज्नी+हॉटस्टार पर मिश्रित समीक्षाओं के साथ रिलीज़ किया गया। वह अगली बार बॉब बिस्वास नामक एक कहानी स्पिन-ऑफ़ में दिखाई देंगे, जिसमें वह एक अनुबंध हत्यारे और दासवी के रूप में एक बीमा एजेंट की चांदनी की भूमिका निभाते हैं।


इस बीच, ऐश्वर्या मणिरत्नम द्वारा निर्देशित पोन्नियिन सेलवन के साथ अभिनय में वापसी करेंगी। वह कथित तौर पर पीरियड ड्रामा में दोहरी भूमिका निभाती है, जिसमें विक्रम, कार्थी, तृषा कृष्णन, प्रकाश राज, जयम रवि और ऐश्वर्या लक्ष्मी भी शामिल हैं।


17 सितंबर को सर्वाधिक पढ़े जाने वाले समाचार

Top Post Ad

Below Post Ad

नवीनतम खबरों, तथ्यों और विषयों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें