Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

Realme Q3 Pro में होंगे ये शानदार फीचर्स, 22 अप्रैल को होगा लॉन्च, क्या करेगा Xiaomi की छुट्टी?

Realme Q3 Pro
Realme Q3 Pro

 Realme अपनी Q सीरीज के तहत एक नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस सीरीज के नए फोन के बारे में काफी समय से जानकारी सामने आ रही हैं। वहीं, अब चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर कंपनी ने Realme Q3 सीरीज की लॉन्च डेट को लेकर जानकारी दी है। कंपनी ने बताया कि Realme Q3 को 22 अप्रैल को चीन में पेश किया जाएगा। वहीं, इस लॉन्च डेट के अलावा दूसरी ओर सर्टिफिकेशन साइट TENNA पर Realme Q3 Pro की स्पेसिफिकेशन के साथ ही डिवाइस की लुक की जानकारी सामने आई है। टिप्सटर मुकुल शर्मा ने TENAA वेबसाइट की इस लिस्टिंग की जानकारी दी है। आइए आगे आपको बताते हैं इस बारे में सबकुछ।


TENAA लिस्टिंग

लिस्टिंग में कुछ फोटो भी सामने आई है, जिससे फोन के डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है। वहीं, ऑफिशियल तौर पर Realme Q3 प्रो की कीमत Realme Q3 के साथ लॉन्च के दिन सामने आएगी। हालांकि, यह पहली बार है जब कंपनी 2019 के बाद से एक नया Realme Q- सीरीज डिवाइस लॉन्च कर रही है। इसे भी पढ़ें: Realme 8 5G फोन 22 अप्रैल को होगा इंडिया में लॉन्च





Realme Q3 का डिजाइन

TENAA पर सामने आई तस्वीरों के अनुसार Realme Q3 प्रो के कोने में पंच-होल सेल्फी कैमरा होगा। वहीं, रियर पर एक मैट फिनिश और कंपनी की ब्रांडिंग ‘Dare to Leap’ लिखी हुई है। इतना ही नहीं फोन के रियर पर आयताकार कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें ट्रिपल कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश दिखाई दे रही है।


Realme Q3 Pro की स्पेसिफिकेशन्स

लिस्टिंग से यह पता चलता है कि Realme Q3 प्रो में 6.43 इंच की स्क्रीन होगी। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे AMOLED डिसप्ले पर पेश करेगी क्योंकि हमें फोन में किसी प्रकार का फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिखाई दिया। इसके अतिरिक्त फोन में 4,400mAh की बैटरी, एंडरॉयड 11 ओएस और डुअल सिम सपोर्ट होगा। हैंडसेट का साइज 158.5 x 73.3 x 8.4 मिमी बताया गया है। Realme Q3 प्रो को मीडियाटेक डाइमेंशन 1100 चिपसेट के साथ लॉन्च जा सकता है। इसे भी पढ़ें: Samsung Galaxy M42 5G फोन 28 अप्रैल को होगा इंडिया में लॉन्च, स्पेसिफिकेशन्स भी आ गई सामने



Realme Q3 Pro लॉन्च डेट

वीबो पर अलग से टीज़र इमेज से पता चला है कि Realme Q3 सीरीज़ 22 अप्रैल को चीन में लॉन्च होगी। सीरीज में संभवतः Realme Q3 प्रो और Realme Q3 शामिल होंगे। टीजर से पता लग रहा है कि फोन भारत में लॉन्च किए गए Realme 8 Pro के जैसा होगा।


Realme Q3 की स्पेसिफिकेशन्स

Mydrivers.com की रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में 1080×2400 पिक्सल रिदोल्यूशन वाला 6.5 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD डिसप्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और रिफ्रेश रेट 120Hz हो सकता है। वहीं, फोन को पंच-होल डिजाइन के साथ मार्केट में उतारा जाएगा।


फोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो उसे लेकर रिपोर्ट में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, लीक रिपोर्ट में बताया गया है कि LPDDR4X रैम और UFS 3.1 के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1100 चिपसेट हो सकता है। वहीं, फोन के इन-बिल्ट स्टोरेज के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसमें 50 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Source


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

उत्तराखंड की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें