-->

मां की साड़ी के फंदे में लटकी मिली छात्रा

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैंप में एक युवती संदिग्ध परिस्थितियों में अपनी मां की साड़ी के फंदे में लटकी मिली। पुलिस को शव के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

रुद्रपुर की मृतका इतु का फाइल फोटो
रुद्रपुर की मृतका इतु का फाइल फोटो

 रुद्रपुर। ट्रांजिट कैंप में एक युवती संदिग्ध परिस्थितियों में अपनी मां की साड़ी के फंदे में लटकी मिली। पुलिस को शव के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।


जी ब्लॉक ट्रांजिट कैंप में रवींद्र नाथ राय का परिवार रहता है। रविंद्र गुजरात में नौकरी करते हैं। घर पर उनकी पत्नी आरती राय, बेटी इतु और प्रतीक रहते हैं। बुधवार को आरती और प्रतीक रिश्तेदारी में अशोकनगर बिलासपुर गए थे। घर पर इतु (26) अकेली थी। देर शाम दोनों घर लौटे तो इतु घर के टिनशेड के एंगल में फंदे पर लटकी थी। आनन फानन परिजनों ने उसे फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका डिग्री कॉलेज में एमए प्रथम प्रथम वर्ष की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि इतु की एक महीने पहले शादी तय हुई थी। लेकिन किन्हीं कारणों से शादी टूट गई थी। इस वजह से इतु परेशान थी। सीओ अमित कुमार ने बताया कि परिजनों ने देर से पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवती को फंदे से उतारकर अस्पताल ले जाया जा चुका था। प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असल वजह का पता चल सकेगा।

Source

आपको ये पोस्ट पसंद आ सकती हैं


(सभी उत्तराखंड समाचार, ब्रेकिंग न्यूज हिंदी में और नवीनतम समाचार अपडेट Uttarakhand Hindi News पर प्राप्त करें।)
दैनिक समाचार अपडेट और लाइव उत्तराखंड हिंदी समाचार प्राप्त करने के लिए Uttarakhand News notification को सबस्क्राइब करे !!