Type Here to Get Search Results !

upstox-refer-earn

लोनिवि कार्यालय में ग्रामीणों का धरना प्रदर्शन

लोनिवि कार्यालय के बाहर प्रर्दशन करते रायवाला के ग्रामीण। - फोटो : RISHIKESH
लोनिवि कार्यालय के बाहर प्रर्दशन करते रायवाला के ग्रामीण। - फोटो : RISHIKESH

 ऋषिकेश। रायवाला में रिंग रोड का निर्माण नहीं होने पर रायवाला के जनप्रतिनिधि और ग्रामीण रेलवे रोड स्थित लोनिवि कार्यालय पहुंचे। कार्यालय परिसर के बाहर ग्रामीणों ने लोनिवि के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए आक्रोश जताया। मौके पर पहुंचे लोनिवि के अधिशासी अभियंता विपुल सैनी ने ग्रामीणों से वार्ता कर मामला शांत किया।


सोमवार को रायवाला प्रधान सागर गिरी के नेतृत्व में ग्रामीण लोनिवि कार्यालय के बाहर एकत्रित हुए। गुस्साए ग्रामीणों ने लोनिवि के खिलाफ नारेबाजी की। ग्रामीणों ने कहा कि रायवाला की रिंग रोड पर चलना खतरे से खाली नहीं है। जगह-जगह बने गड्ढे दुर्घटनाओं को न्योता दे रहे हैं। कई आंदोलन और धरना प्रदर्शन करने के बाद जुलाई 2018 में करीब पांच किमी रिंग रोड निर्माण के लिए स्वीकृति मिली थी। लोनिवि को कार्यदायी संस्था नियुक्त किया गया था। इतना समय बीत जाने के बाद भी लोनिवि ने सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं किया। जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है। विभाग को कुंभकरण की नींद से जगाने के लिए ग्रामीणों ने विभाग कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन करने का ऐलान किया। धरना प्रदर्शन के बाद लोनिवि के ईई ने सड़क का निर्माण कार्य जल्द शुरू करने का आश्वासन दिया। करीब दोपहर बाद लोनिवि की जेसीबी और अन्य मशीन सड़क निर्माण करने के लिए रायवाला पहुंच गई हैं।
इस मौके पर अनिल कुमार, शंकर धनैै, दिव्या बेलवाल, जयानंद डिमरी, संदीप खंत्वाल, विनोद नेगी, आशु कंडवाल, गौरव चौहान, मुकेश भट्ट, अंकित तिवारी, सूरज चौहान आदि मौजूद थे।

Top Post Ad

Below Post Ad

नवीनतम खबरों, तथ्यों और विषयों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें