Type Here to Get Search Results !

upstox-refer-earn

Manish Sisodia News : खुली बहस के लिए पहुंचे मनीष सिसोदिया, नहीं आए उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक

मनीष सिसोदिया
 मनीष सिसोदिया 

केजरीवाल उत्तराखंड सरकार मॉडल पर खुली बहस के लिए सोमवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री व आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया देहरादून स्थित ऑडिटोरियम पहुंचे।



मनीष सिसोदिया ने आईआरडीटी ऑडिटोरियम में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक का करीब 40 मिनट तक इंतजार किया। जिसके बाद मनीष सिसोदिया चले गए।


खुली बहस के लिए मनीष सिसोदिया ने लिखा पत्र, कहा - ‘जीरो वर्क सीएम के रूप में उत्तराखंड मुख्यमंत्री की पहचान’



इस दौरान उन्होंने कहा कि मदन कौशिक के न आने से यह साफ हो गया है कि अगर जीर वर्क मुख्मयंत्री त्रिवेंद्र सरकार ने कुछ काम किया होता तो वह सामने आकर बताते।


कहा कि भारत की संस्कृति चुनौती का सामना करने वाली है, जबकि भाजपा की संस्कृति चुनौती देकर भाग जाने की है। जिसके बाद मनीष सिसोदिया डोईवाला के पास जीवनवाला, लालतप्पड़ में एक सरकारी स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे।


कैबिनेट मंत्री भी खुली बहस से पीछे नहीं हटेंगे

वहीं रविवार को उत्तराखंड रवाना होने से पहले आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि त्रिवेंद्र सरकार को सौ काम बताने की जरूरत नहीं है। सिर्फ पांच वो काम बताए, जो चार साल में किए हों और उसका लाभ उत्तराखंड के लोगों को मिला हो।


सिसोदिया ने कहा कि उत्तराखंड के लोग त्रिवेंद्र सरकार से बहुत दुखी हैं। प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस की मिली जुली सरकार चल रही है। मुख्यमंत्री भाजपा का है और मंत्री कांग्रेस के हैं। जनहित में सरकार ने कोई काम नहीं किया। अब प्रदेश के लोग यह कहने लगे है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह जीरो वर्क सीएम हैं।


सिसोदिया ने कहा कि अब छह जनवरी को दिल्ली में कैबिनेट मंत्री कौशिक का स्वागत करेंगे और केजरीवाल मॉडल पर उनके साथ चर्चा करेंगे।


कौशिक को यह बताएंगे कि केजरीवाल मॉडल से किस तरह से दिल्ली के सरकारी स्कूल निजी स्कूलों की तरह बने हैं। इन स्कूलों का 98 प्रतिशत रिजल्ट आ रहा है। सरकारी स्कूलों के बच्चों का आईआईटी, जेई, नीट में चयन हो रहा है। 70 प्रतिशत आबादी के बिजली बिल जीरो आ रहे हैं।

राजनीति का मजाक उड़ाने का आरोप

मनीष सिसोदिया ने शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक को पत्र भेजकर चार जनवरी को सर्वे चौक स्थित आइआरडीटी सभागार में खुली बहस के लिए आमंत्रित किया था। इसके लिए सिसोदिया रविवार रात दून पहुंचे।


यहां पहुंचने पर सिसोदिया ने एक बयान जारी कर कहा कि खुली बहस की चुनौती को लेकर मदन कौशिक ने प्रेस वार्ता कर कहा कि वह दिल्ली जाकर खुली बहस करेंगे।


उन्होंने आप पर राजनीति का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया। इस पर कटाक्ष सिसोदिया ने कहा कि मदन कौशिक ने अपनी सरकार की नाकामियों को छुपाने के लिए प्रेसवार्ता की है।

Source


Top Post Ad

Below Post Ad

नवीनतम खबरों, तथ्यों और विषयों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें