Type Here to Get Search Results !

upstox-refer-earn

IND vs AUS: ऋषभ पंत की धमाकेदार पारी से उत्तराखंड में खुशी का माहौल, ऐसे मनाया भारत की जीत का जश्न, तस्वीरें...

भारत की जीत के बाद उत्तराखंड में खुशी का माहौल
भारत की जीत के बाद उत्तराखंड में खुशी का माहौल

 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में भारतीय टीम के विकेट कीपर ऋषभ पंत की धमाकेदार पारी से उत्तराखंड में भी खुशी का माहौल है। ऋषभ के रुड़की स्थित आवास पर परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर जश्न मनाया। साथ ही एक दूसरे को मिठाई खिलाकर टीम इंडिया की जीत पर खुशी जताई। 



मंगलवार का दिन ऋषभ पंत और उनके परिवार समेत रुड़की के लोगों के लिए यादगार पल रहा। ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ खेले गए अंतिम और चौथे टेस्ट के आखिरी दिन ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के बॉलरों की जमकर धुनाई की। 


ऋषभ पंत ने टीम इंडिया के लिए एक शानदार पारी खेलते हुए 89 रन बनाकर टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया। ऋषभ पंत की बेहतरीन पारी खेलने और टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने पर पंत के परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर जश्न मनाया। 


स्थानीय लोगों ने कहा कि पंत ने बेहतरीन पारी खेलकर टीम इंडिया को विजय दिलाकर रुड़की का पूरे विश्व में नाम रोशन कर दिया। ऋषभ की मां सरोज पंत ने भारत की जीत पर खुशी जताई। इस दौरान जश्न मनाने वालों में सतीश नेगी, राजेंद्र सिंह रावत, गंगा सिंह बिष्ट, प्रदीप बुड़ाकोटी, सरोज बड़थ्वाल, बासु भट्ट, आनंद सिंह रावत, जगदीश खड़ायत, हरीश कुमार, हिमांशु नेगी और दिनेश सिंह शामिल रहे।



वहीं, ऋषभ पंत ने इस ऐतिहासिक जीत को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा पल करार दिया। ऋषभ ने कहा कि यह मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा क्षण है और मुझे खुशी है कि जब मैं नहीं खेल रहा था तब भी सहयोगी स्टाफ और मेरे साथियों ने मेरा समर्थन किया। 

यह भी देखें - 

चमोली के आसन और चंबा के स्वेटर की धूम, ऑनलाइन खूब बिक रहे उत्तराखंड के 50 उत्पाद


Source

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

उत्तराखंड की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें