कलक्ट्रेट परिसर में डीएम ने अधिकारियों को दिलाई मतदाता शपथ

अल्मोड़ा थें कर्मचारियों, अधिकारियों समेत अन्य लोगों को मतदाता शपथ दिलाते डीएम नितिन सिंह भदौरि
अल्मोड़ा थें कर्मचारियों, अधिकारियों समेत अन्य लोगों को मतदाता शपथ दिलाते डीएम नितिन सिंह भदौरि 

 अल्मोड़ा। कलक्ट्रेट परिसर में आयोजित मतदाता दिवस कार्यक्रम में डीएम नितिन सिंह भदौरिया ने सभी को मतदाता शपथ दिलाई। इस मौके पर उन्होंने नए मतदाताओं को वोटर कार्ड देकर सम्मानित किया।


उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय मतदाता दिवस का आयोजन सभी नागरिकों को अपने राष्ट्र के प्रति कर्तव्य की याद दिलाता है। हर व्यक्ति को मतदान करना जरूरी है। सभी को अपने मत का प्रयोग सोच समझ कर करना चाहिए। देश की 65 प्रतिशत आबादी युवा है। इसलिए देश के हर चुनाव में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा भागीदारी करनी चाहिए। 25 जनवरी को भारत के प्रत्येक नागरिक को लोकतंत्र में विश्वास रखते हुए शपथ लेनी चाहिए की वह देश की स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांति पूर्ण चुनाव कराने की लोकतांत्रिक परंपरा को बरकरार रखेंगे।


चुनाव में धर्म, जाति, भाषा के आधार पर प्रभावित हुए बिना निर्भीक होकर मतदान करेंगे। उधर, विकास भवन में मुख्य विकास अधिकारी और स्वीप के नोडल अधिकारी नवनीत पांडे ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को शपथ दिलाई। कार्यक्रम में अपर जिलाधिकारी और उप निर्वाचन अधिकारी बीएल फिरमाल, सहायक निर्वाचन अधिकारी शंकर राम आर्य, स्वीप के सहायक नोडल अधिकारी विनोद कुमार राठौर, निर्वाचन कार्यालय के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी धीरज कुमार, प्रशासनिक अधिकारी धन राम, अहमद अंबर, बृज मोहन बिष्ट, अरुण शर्मा, मोहन चंद्र, प्रतिभा, गोविंद अल्मिया आदि थे। वहीं मुख्य शिक्षाधिकारी कार्यालय में मुख्य शिक्षाधिकारी एचबी चंद ने कर्मचारियों को शपथ दिलाई।


Source

Previous Post Next Post