Follow us to stay updated. Google News! Telegram!

Uttar Pradesh News: बीजेपी नेता ने बिलावल भुट्टो का सिर कलम करने वाले को दो करोड़ रुपये देने का किया ऐलान

Uttar Pradesh / Baghpat News: बागपत में मनुपाल बंसल ने कहा, जो व्यक्ति पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का सिर धड़ से अलग करेगा, मैं उसे 2 करोड़..

Uttar Pradesh / Baghpat News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बिलावल भुट्टो जरदारी की आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ भाजपा के राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन के बीच उत्तर प्रदेश में पार्टी के एक स्थानीय नेता ने शनिवार को कहा कि वह पाकिस्तानी विदेश मंत्री का सिर कलम करने वाले को दो करोड़ रुपये का इनाम देंगे।


बागपत की जिला पंचायत के सदस्य मनुपाल बंसल ने यहां कलेक्ट्रेट में एक विरोध सभा को संबोधित करते हुए यह घोषणा की।

Uttar Pradesh News: बीजेपी नेता ने बिलावल भुट्टो का सिर कलम करने वाले को दो करोड़ रुपये देने का किया ऐलान


बागपत में मनुपाल बंसल ने कहा, "मैं एलान करता हूं कि जो व्यक्ति पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का सिर धड़ से अलग करेगा, मैं उसे 2 करोड़ का इनाम मैं दूंगा।" 

उनकी घोषणा के बाद भीड़ ने 'मनुपाल बंसल जिंदाबाद' के नारे लगाए।


बाद में पीटीआई से बात करते हुए बंसल ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं।


"हां, मैंने आज वह बयान दिया है। अगर वे हमारे प्रधानमंत्री के बारे में ऐसी बातें कह रहे हैं, जिनका हम बहुत सम्मान करते हैं, तो हम ऐसे व्यक्ति को बर्दाश्त नहीं करने वाले हैं। हमें अपने प्रधानमंत्री से जबरदस्त लगाव है, और अगर हमें उसके लिए कुछ भी करना होगा, हमें कोई समस्या नहीं होगी।

Also Read: Uttarakhand Earthquake News: 5.8 की तीव्रता से कांपा नेपाल, उत्तराखण्ड और राजस्थान

बीजेपी ने शनिवार को कहा, "पीएम मोदी पर भुट्टो की असभ्य और अरुचिकर टिप्पणी की निंदा और विरोध करने के लिए भारत एक साथ आया है।"


मोदी के खिलाफ भुट्टो की टिप्पणियों को "बेहद शर्मनाक और अपमानजनक" बताते हुए पार्टी ने शनिवार को देशव्यापी विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया

Post a Comment

Cookie Consent
हम ट्रैफ़िक का विश्लेषण करने, आपकी प्राथमिकताओं को याद रखने और आपके अनुभव को अनुकूलित करने के लिए इस साइट पर कुकीज़ प्रदान करते हैं।