Type Here to Get Search Results !

upstox-refer-earn

Assembly Elections 2022: जन-विरोधी दलों को न दें अपना कीमती वोट: बसपा प्रमुख मायावती

लखनऊ (उत्तर प्रदेश): नव वर्ष के अवसर पर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर कटाक्ष करने का अवसर लिया और विपक्षी दलों को 'जनविरोधी' करार देते हुए आगामी चुनावों में उन्हें वोट देने के लिए आग्रह किया।

मायावती ने कहा, "उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और पंजाब में चुनाव करीब हैं। इस नए साल के पहले दिन, मैं नागरिकों से इस साल आने वाले चुनावों में जनविरोधी दलों को वोट देने का मौका लेने का आग्रह करती हूं।"

बसपा प्रमुख ने कहा कि केंद्र में भाजपा और कांग्रेस जैसी बड़ी पार्टियां सत्ता में रही हैं, वे केवल बड़ी-बड़ी रैलियां करके राज्य या क्षेत्रीय चुनावों के लिए आगे आती हैं।


mayawati press conference 1 january 2022
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती

मायावती ने कहा, "वे जो रैलियां करते हैं, वे केंद्रीय कोष से होती हैं जो आम लोगों के करों से आती है। मेरी पार्टी इतनी बड़ी चुनावी रैलियों को बर्दाश्त नहीं कर सकती, भले ही हम चाहें। बसपा एक गरीब आदमी की पार्टी है जिसमें मजदूरों जैसे लोग शामिल हैं।"

उन्होंने आगे कहा कि उनकी पार्टी की विचारधारा फालतू रैलियां करने के खिलाफ है।


यूपी के पूर्व सीएम ने कहा, "जहां तक ​​चुनावी प्रचार का सवाल है, बसपा का अपना काम करने का तरीका है जो अन्य पार्टियों से अलग है।" मायावती ने कहा, "दूसरे दलों को बड़े उद्योगपतियों और पोंजी घोटालों से पैसा मिलता है, बसपा को नहीं।"


वैष्णो देवी तीर्थ पर आज हुई भगदड़ दुर्घटना को लेकर मायावती ने दुख जताते हुए कहा, ''मेरी संवेदना मृतकों के परिवारों के साथ है.'' उन्होंने कहा, 'मीडिया रिपोर्ट्स से अब तक हमें जो भी पता चला है, मुझे लगता है कि दुर्घटना सरकार की लापरवाही के कारण हुई है।'


 उन्होंने सरकार से दुर्घटना पर ध्यान देने और भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने के लिए उचित उपाय करने का आग्रह किया।

Top Post Ad

Below Post Ad

नवीनतम खबरों, तथ्यों और विषयों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें