Haridwar News: बिजनेसमैन को होटल बुलाकर पिलाया नशीला पदार्थ फिर ब्लैकमेल

Haridwar News: बिजनेसमैन को होटल बुलाकर पिलाया नशीला पदार्थ फिर ब्लैकमेल


हरिद्वार [उत्तराखंड ]:  हरिद्वार के ज्वालापुर के रहने वाले एक कारोबारी को ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है. माना जा रहा है कि साजिश के तहत कारोबारी को आगरा के एक होटल में बुलाया गया था।


एक षड्यंत्र के तहत कारोबारी को जाल में फंसाया गया था। पुलिस के मुताबिक ज्वालापुर के कारोबारी ने एसबीआई की डिस्पेंसरी की जरूरत की शिकायत की थी. संजय शर्मा निवासी सुभाषनगर ज्वालापुर उसे शिवालिक नगर निवासी संजय जैन से मिलने ले गया.


 उसके बाद एक महिला का व्यवसायी से परिचय हुआ और वह बैंक अधिकारी बन गई। माना जा रहा है कि 18 दिसंबर 2020 को महिला को आगरा बुलाया गया था। जहां एक होटल में महिला व अन्य आरोपियों ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. जब उसे होश आया तो वह महिला के बिस्तर पर था।


माना जा रहा है कि आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इन आरोपियों  ने व्यवसायी से करीब सात लाख रुपये लूट  लिए। इस साजिश में ब्रह्मपुरी भजनपुरा गढ़ीमेंटु उस्मानपुर दिल्ली की रहने वाली महिला टीना उर्फ ​​श्वेता पत्नी संदीप भी शामिल थी। इस साजिश में टीना इकलौती महिला थीं। 


पुलिस ने आरोपी टीना को दिल्ली से गिरफ्तार किया। इस मामले में पिछले दिनों पुलिस ने सेकेड़ा मुजफ्फरनगर निवासी राजपाल पुत्र मनोज शर्मा को गिरफ्तार किया था. जासूस लखन सिंह ने कहा कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।


8 सितंबर को सर्वाधिक पढ़े जाने समाचार

0 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

Post a Comment (0)

और नया पुराने
उत्तराखंड की खबरों को ट्विटर पर पाने के लिए फॉलो करें

उत्तराखंड की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें