Type Here to Get Search Results !

upstox-refer-earn

Independence Day 2021: सीएम धामी ने ध्वजारोहण कर कहा- विकास ही सरकार की प्राथमिकता

Independence Day 2021: सीएम धामी ने ध्वजारोहण कर कहा- विकास ही सरकार की प्राथमिकता


स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने रेसकोर्स रोड स्थित पुलिस लाइन में झंडा फहराया. इस दौरान उन्होंने राज्य की जनता को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकारें दूसरों के सहयोग से राज्य को विकास के पथ पर ले जा रही हैं. 


राज्य सरकार महिलाओं को सशक्त बनाने, युवाओं को रोजगार, भूतपूर्व सैनिक और ग्रामीण क्षेत्र की जनसंख्या में सुधार के साथ-साथ गरीबों के लिए विभिन्न योजनाओं को लागू कर रही है। इसके अलावा ऑलवैदर रोड, नमामि गंगे, दिल्ली-देहरादून हाईवे, टिहरी और देहरादून को केंद्र के सहयोग से सुरंग से जोड़ने का काम चल रहा है.


इसके अलावा टनकपुर-बागेश्वर और अल्मोड़ा-पौडी  को रेलवे लाइन से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है. रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए 10वीं और 12वीं कक्षा के बच्चों को गोलियां और भोजन बांटा जाएगा। इसके अलावा नरेंद्र सिंह नेगी जी को पद्म पुरुष्कार की भी सिफारिश है। 


इस दौरान बेहतरीन सेवा देने वाले पुलिस कर्मियों को बधाई दी गई। कार्यक्रम का समापन परेड के साथ हुआ जहां राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने स्वतंत्रता दिवस पर राजभवन में झंडा फहराकर राष्ट्रीय ध्वज का स्वागत किया। वहीं मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री आवास पर झंडा फहराकर राष्ट्रीय एकता की शपथ भी दिलाई। 


डीजीपी अशोक कुमार ने पुलिस मुख्यालय परिसर में झंडा फहराकर तिरंगे का अभिवादन किया और उपस्थित सभी पुलिस बलों को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई और सभी को पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ अपने कर्तव्यों का पालन करने के लिए आमंत्रित किया। 

Top Post Ad

Below Post Ad

नवीनतम खबरों, तथ्यों और विषयों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें