PUBG फैन्स के लिए खुशखबरी, Battlegrounds Mobile India ने लॉन्च डेट को लेकर कही ये बड़ी बात

Pubg
Pubg

 देसी PUBG बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है। इस गेम के वापस आने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को बनाने वाली कंपनी क्राफ्टन ने टीज़र पोस्टर जारी करते हुए बताया है कि अब टाइम आ गया है इस गेम को लॉन्च करने का। उन्होंने पोस्टर में लिखा है "it’s almost time"। हालांकि क्राफ्टन ने अभी तक बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की रिलीज़ की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन अभी तक आई रिपोर्ट्स की माने तो यह गेम 18 जून को रिलीज़ हो सकता है। 
Pubg
pubg

अभी तक आए टीज़र्स से मिली ये जानकारियां 

इस लेटेस्ट टीज़र से ऐसी कोई खास डिटेल्स तो सामने नहीं आई हैं। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का ये टीज़र लॉन्च के लिए फैन्स को उत्साहित करने के लिए जारी किया गया है। हालांकि इस पहले आए टीज़र से krafton ने गेम को लेकर कई जानकरी साझा की जिसमे गेम से जुड़े मैप, व्हीकल और प्री रजिस्ट्रेशन से जुड़ी जानकारी थी। 


इन मुश्किलों में फंसा है गेम 

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की PUBG मोबाइल से तुलना कंपनी के लिए उल्टा भी पड़ सकता है। क्योंकि अब बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया पर प्रतिबंध लगाने की मांग भी उठने लगी हैं। कई लोगों का मानना ​​है कि आने वाला गेम कुछ और नहीं बल्कि एक रीबैज्ड PUBG मोबाइल है। क्राफ्टन ने अभी तक इस गेम के जितनी भी फीचर्स का खुलासा किया है वह सब PUBG मोबाइल के जैसे ही हैं। इन्ही सब वजह से बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को भारत में लॉन्च करने की मंजूरी मिलेगी या नहीं, इस पर अभी संशय है। हम उम्मीद करते हैं कि क्राफ्टन जल्द ही इस गेम की रिलीज की तारीख की घोषणा करेगा, क्योंकि इस गेम का युवाओं को बेसब्री से इंतज़ार है। 

 

18 जून को हो सकता है लॉन्च 

PUBG Mobile के नए अवतार बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) की लॉन्च डेट 18 जून रह सकती है। पॉपुलर टिपस्टर @GHATAK_official ने भी यही जानकारी दी है कि इस गेम का लॉन्च जून के तीसरे सप्ताह में हो सकता है। हालांकि, अभी krafton की तरह से किसी ऑफिसियल डेट का ऐलान नहीं किया गया है। 

Source

0 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

Post a Comment (0)

और नया पुराने
उत्तराखंड की खबरों को ट्विटर पर पाने के लिए फॉलो करें

उत्तराखंड की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें