कौन हैं सोनाली कुलकर्णी? वह ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रही है?

Sonali Kulkarni


सोनाली कुलकर्णी एक लोकप्रिय मराठी अभिनेत्री हैं।  सोनाली कुलकर्णी का जन्म 18 मई 1988 को हुआ था। नवीनतम मराठी फिल्में जिनमें सोनाली कुलकर्णी ने अभिनय किया है वे हैं झिम्मा, धुराला, हिरकानी, विक्की वेलिंगकर और नटरंग।

"वह मराठी फिल्म नटरंग में अपने लावणी नृत्य गीत, "अप्सरा आली" के लिए विख्यात हैं।


सोनाली ने मई के पहले हफ्ते में चार्टर्ड अकाउंटेंट कुणाल बेनोडेकर से दुबई में शादी की थी।


Sonalee kulkarni and her husband Kunal Benodekar after marriage pic


24 साल का एक शख्स पाइप पर चढ़कर और फिर छत से उसके घर में घुसा।

सोनाली कुलकर्णी के पिता मनोहर कुलकर्णी को मंगलवार की सुबह उनके घर में एक हमलावर के हमले में चाकू से चोट लग गई। 24 साल के संदिग्ध की पहचान कर ली गई है और पुलिस ने उसके इरादों की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : जब सास शर्मिला टैगोर ने की बहू करीना कपूर की जमकर तारीफ

पुलिस ने कहा कि संदिग्ध सुबह 7.30 बजे पिंपरी-चिंचवड़ के निगडी में एक पाइप पर चढ़कर और छत से घुसकर उनके घर में दाखिल हुआ। पुलिस ने कहा कि उसे सबसे पहले हाउस हेल्प (गृह सहायक) ने देखा।


पुलिस ने कहा कि  मनोहर कुलकर्णी, जो 50 वर्ष से अधिक आयु के हैं , उन्होंने उस व्यक्ति का सामना किया और उस व्यक्ति ने चाकू निकाला और मनोहर कुलकर्णी पर हमला किया।  इसके बाद वह शख्स मौके से फरार हो गया और बाद में पड़ोस के लोगों की मदद से उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

यह भी पढ़ें : Pragya Joshi: मिस उत्तरकाशी से मिस इंडिया सुपर मॉडल 2020 तक का सफर

निगडी पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “आदमी के उद्देश्य  की जांच की जा रही है। हमारी प्राथमिक जांच उनके अभिनेत्री के प्रशंसक होने की ओर इशारा करती है। जबकि परिवार ने अपने बयान में कहा कि संदिग्ध का मकसद डकैती थी, केवल बाद की जांच ही सही कारण का पता लगाएगी। ”


Post a Comment

Previous Post Next Post