Type Here to Get Search Results !

upstox-refer-earn

जब सास शर्मिला टैगोर ने की बहू करीना कपूर की जमकर तारीफ

शर्मिला टैगोर- बहू करीना कपूर


करीना कपूर की सास और वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने कहा था कि वह सैफ और सोहा से ज्यादा करीना पर भरोसा करती हैं कि वह तुरंत मेरे मैसेज का जवाब देंगी। उन्होंने पति मंसूर अली खान पटौदी के निधन के दौरान करीना के साथ रहने की भी तारीफ की।


मुंबई। बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी है। करीना की सास और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की भी उतनी ही लोकप्रिय है। शर्मिला आज भी अपने बयानों और पूर्व में की गई फिल्मों और परिवार से जुड़ी खबरों को लेकर खबरों में रहती हैं। उन्होंने एक बार करीना कपूर के शो 'व्हाट वीमेन वांट विद करीना कपूर खान' में अपनी बहू और परिवार को लेकर खुलकर बात की थी।


'आपकी निरंतरता मुझे पसंद'

शर्मिला ने इस शो में करीना कपूर की तारीफों की झड़ी लगा दी थी। उन्होंने इस शो में करीना से कहा,'आपमें में जो निरंतरता है, वह मुझे बेहद पसंद है। आप जिस तरह से सम्पर्क में रहती हैं, वह मुझे हमेशा पंसद आता है। क्योंकि मैं जानती हूं कि अगर मैं आपको मैसेज करूंगी, तो आप उसका तुरंत जवाब देंगी। दूसरी तरफ, सैफ और सोहा तब जवाब देंगे जब उनके पास समय होगा।' शर्मिला की करीना के बारे में इस राय से लगता है कि वह अपनी बहू पर खूब भरोसा करती हैं। साथ ही जिम्मेदारी के मामले में शर्मिला अपने बच्चों सैफ और सोहा से ज्यादा करीना पर विश्वास करती हैं।



जो खाना चाहिए, वह बना देती हैं करीना

करीना के बारे में शर्मिला ने आगे कहा, "अगर मैं घर आती हूं तो आप मुझसे पूछते हैं कि रात के खाने में क्या खाना चाहिए और मुझे जो चाहिए वो मिल जाता है। यह कपूर की खास बात होगी कि अगर आपने बहुत अच्छी टेबल सेट की है।'



मंसूर अली खान के निधन पर परिवार के साथ रहीं करीना

इस बातचीत के दौरान शर्मिला ने अपने पति मंसूर अली खान पटौदी के निधन के दौरान करीना के व्यवहार के बारे में भी बताया। साल 2011 में मंसूर अली खान का निधन हुआ था। वेटरन एक्ट्रेस ने कहा कि इस घटना के अगले दिन करीना का बर्थडे था, लेकिन वह पूरे परिवार के साथ हॉस्पिटल में मौजूद रही। उनके शब्दों में 'मैंने उसे देखा है और वह वास्तव में अद्भुत है। मेरे बच्चों और मेरे परिवार की तरह, बेबो मेरे साथ थी।'

Source

Top Post Ad

Below Post Ad

नवीनतम खबरों, तथ्यों और विषयों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें