Type Here to Get Search Results !

upstox-refer-earn

अश्विन की मौजूदगी से न्यूजीलैंड के खिलाफ फर्क पड़ता या नहीं, यह टीम की हार के बाद आंकना मुश्किल है: बुमराह | T-20 World Cup

अश्विन की मौजूदगी से न्यूजीलैंड के खिलाफ फर्क पड़ता या नहीं, यह टीम की हार के बाद आंकना मुश्किल है: बुमराह

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने रविवार को कहा कि स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन टीम के लिए काफी अहमियत रखते हैं लेकिन क्या उनकी मौजूदगी से न्यूजीलैंड के खिलाफ फर्क पड़ा या नहीं, यह टीम की हार के बाद आंकना मुश्किल है।


ट्रेंट बाउल्ट और ईश सोढ़ी ने गेंद के साथ अभिनय किया, इससे पहले डेरिल मिशेल ने 35 में से 49 रन बनाकर न्यूजीलैंड को चल रहे टी 20 विश्व कप में रविवार को भारत को आठ विकेट से हराने में मदद की।


बुमराह ने कहा कि कई सवालों के जवाब दिए जा सकते हैं लेकिन खेल के दौरान दूसरी पारी में ओस थी जिससे भारत के लिए चीजें थोड़ी मुश्किल हो गईं।


"आखिरकार, हम बहुत सी बातें कह सकते हैं। अंत में हम बहुत अधिक रन बनाने की कामना कर सकते थे या अधिक विकेट खो सकते थे। जाहिर है, वह (रविचंद्रन अश्विन) एक अनुभवी गेंदबाज है, वह बहुत अधिक मूल्य जोड़ता है हमारा गेंदबाजी आक्रमण जब भी वह आता है।


"लेकिन अंत में, यह बहुत मुश्किल है जैसा कि मैंने आपको बताया था कि दूसरी पारी में ओस होती है और जब गेंदें पकड़ में नहीं आती हैं तो विकल्प बहुत दुर्लभ और बहुत कम हो जाते हैं। अंत में आप कह सकते हैं कि उन्होंने एक अंतर बनाया होगा लेकिन यह है अभी जज करना बहुत मुश्किल है," बुमराह ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में एएनआई के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा।


न्यूजीलैंड ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया क्योंकि भारत के बल्लेबाज क्रीज पर संघर्ष कर रहे थे। बुमराह ने कहा कि भारत अतिरिक्त रन बनाना चाहता है जिससे टीम आक्रामक मानसिकता के साथ मैदान पर उतरे।


बुमराह ने कहा, "मुझे लगता है कि एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में हम क्या करने की कोशिश कर रहे थे, हम जानते हैं कि दूसरी पारी में ओस एक बड़ी भूमिका निभाती है, इसलिए हमने हमें कुछ अतिरिक्त रन बनाने के लिए कुशन देने की कोशिश की।"


उन्होंने कहा, "ऐसा करने में, हमने बहुत सारे आक्रामक शॉट खेले और वह आज सामने नहीं आया क्योंकि हम जानते हैं कि दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना आसान हो जाता है।"


भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही सुपर 12 के अपने शुरुआती मैच पाकिस्तान से हार गए थे और यह जानते हुए भी आए थे कि हार से सेमीफाइनल में पहुंचने की उनकी उम्मीद एक धागे से लटक जाएगी।


"खेल में, अच्छे दिन होते हैं और बुरे दिन होते हैं। मैं कोशिश करता हूं कि अच्छे दिन आने पर बहुत ऊंचा न हो और कम (बुरे) दिन होने पर बहुत कम न हो। मजबूत रहने और आगे बढ़ने की कोशिश करें। यही मैं कह सकता हूं , "बुमराह ने हस्ताक्षर किए।


01 नवंबर को सर्वाधिक पढ़े जाने वाले उत्तराखंड समाचार

AMIT SHAH UTTARAKHAND VISIT: केंद्रीय गृह मंत्री आज उत्तराखंड के दौरे पर

प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूर्व सहारनपुर MLC से जुड़ी 75 करोड़ रुपये की जमीन कुर्क की

केंद्रीय मंत्री नकवी, मुख्यमंत्री धामी ने किया 'हुनर हाट मेला' का उद्घाटन

मनसुख मंडाविया ने कंबल, दवाइयां, अन्य राहत सामग्री के दान के लिए रेड क्रॉस ट्रकों को झंडी दिखाकर रवाना किया

UTTARAKHAND ELECTION 2022: 30 अक्टूबर को अमित शाह के दौरे से उत्तराखंड में और तेज होगा चुनावी उत्साह

PM Modi Uttarakhand Visit: 5 नवंबर को केदारनाथ जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी

Roorkee News Today: पंखे से लटके मिले नैनीताल के प्रेमी युगल

Bageshwar News Latest: कांडा में सड़क धंसने से आवाजाही में दिक्कत

Char Dham Yatra 2021: 43 दिन में 3.48 लाख यात्रियों ने किए दर्शन

Top Post Ad

Below Post Ad

नवीनतम खबरों, तथ्यों और विषयों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें