Uttarakhand Weather News: 4 सितंबर से एक बार फिर तेज बारिश के आसार

Uttarakhand Weather News: 4 सितंबर से एक बार फिर तेज बारिश के आसार


देहरादून: पिछले 72 घंटों से बारिश की गतिविधियों को देखने के बाद, बारिश फिर से तेज होने की संभावना है क्योंकि 4 सितंबर से उत्तराखंड में मानसून के सक्रिय होने की संभावना है, क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने शुक्रवार को संभावना जताई ।

क्षेत्रीय मौसम केंद्र ने भी भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। उत्तराखंड के अलग-अलग इलाकों में 4 से 7 सितंबर के बीच तेज बारिश होने की संभावना है

क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने कहा, "पिछले कुछ दिनों से धीमी गतिविधि दर्ज करने के बाद, 4 सितंबर से पूरे उत्तराखंड में बारिश की गतिविधि एक बार फिर बढ़ जाएगी क्योंकि मानसून की ट्रफ पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में सक्रिय होगी।"

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, 4 सितंबर को देहरादून और नैनीताल में अलग-अलग स्थानों पर तेज बारिश के साथ तेज बारिश होने की संभावना है।

सिंह ने कहा, "5 और 6 सितंबर को, देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल, चंपावत, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है।"


4 सितंबर को सर्वाधिक पढ़े जाने समाचार

Uttarakhand Weather News : बदरीनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री हाईवे समेत 659 सड़कें बंद, कई जिलों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट 

0 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

Post a Comment (0)

और नया पुराने
उत्तराखंड की खबरों को ट्विटर पर पाने के लिए फॉलो करें

उत्तराखंड की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें