Uttarakhand Assembly Elections 2022: आप ने उत्तराखंड में 10 विधानसभा प्रभारियों की जारी की लिस्ट

Uttarakhand Assembly Elections 2022: आप ने उत्तराखंड में 10 विधानसभा प्रभारियों की जारी की लिस्ट
आम आदमी पार्टी 

यूपी और उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियों तेज हो गई हैं। आम आदमी पार्टी इस बार भी मिशन 2022 में दांव आजमाएगी, इसको लेकर पार्टी ने अभी से रणनीति भी बनानी शुरू कर दी है। संगठन के विस्तार को लेकर आप ने 10 विधानसभाओं के लिए प्रभारियों की लिस्ट भी तैयार कर ली है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया कि यूपी की 10 विधानसभाओं के लिए विधानसभा प्रभारी नियुक्त किए गए हैं, ताकि संगठन और पार्टी की आगामी रणनीतियों पर बेहतर काम हो सके।


दिनेश मोहनिया ने बताया कि विधानसभा प्रभारियों की जारी इस लिस्ट में चार गढ़वाल और छह कुमांऊ की विधानसभाओं में प्रभारी बनाए गए हैं। गढ़वाल की चार विधानसभाओं में केदारनाथ से सुमंत तिवारी, चौबट्टा खाल से दिग्गमोहन नेगी, पौडी से मनोहर लाल पहाडी,भेल रानीपुर हरिद्वार से प्रशांत राय शामिल हैं जबकि कुमाऊं की 6 विधानसभाओं में बागेश्वर से बसंत कुंमार, अल्मोडा से अमित जोशी,रामनगर से शिशुपाल रावत,काशीपुर से दीपक बाली,खटीमा से एस एस कलेर, और सितारगंज से अजय जयसवाल को विधानसभा प्रभारी बनाया गया है। 

आप प्रभारी ने आगे कहा कि, पार्टी बड़ी तेजी से संगठन विस्तार कर रही है, प्रदेश में सभी वर्गों के लोग आप की नीतियों और काम की राजनीति से प्रभावित होकर लगातार आप परिवार का हिस्सा बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि, अब प्रदेश में लोग कांग्रेस बीजेपी से ऊब चुके हैं और तीसरे विकल्प के रुप में आप पार्टी पर लोगों का भरोसा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।


उन्होंने कहा 20 वर्षों में विकास का जो पहिया प्रदेश में घूमना चाहिए था, आज प्रदेश उससे कोसों पीछे है, आज भी स्वास्थय, बिजली, पानी, शिक्षा, रोजगार जैसी समस्याएं प्रदेश में मुंह बाएं खड़ी हैं, जिनसे कोई भी सरकार निजात नहीं दिला पाई है। उन्होंने कहा 2022 में बदलाव आएगा और प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, अब बीजेपी और कांग्रेस से लोगों का मोह भंग हो चुका है और जनता की जो उम्मीदें आप पार्टी से हैं पार्टी उन उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरेगी।पढ़ें लाइव हिंदुस्तान की विस्तृत रिपोर्ट। 

0 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

Post a Comment (0)

और नया पुराने
उत्तराखंड की खबरों को ट्विटर पर पाने के लिए फॉलो करें

उत्तराखंड की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें