Type Here to Get Search Results !

upstox-refer-earn

20 दिन पहले बच्ची को दिया जन्म फिर पत्नी ने पति की कुल्हाड़ी से कर दी नृशंस हत्या, वजह सुन चौंक जाएंगे आप


 उत्तरकाशी जिले के बड़कोट तहसील क्षेत्र के अंतर्गत हिमरोल गांव में एक महिला ने अपने पति पर धारदार कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया है। घटना की सूचना मिलने पर रात को ही राजस्व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और महिला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। राजस्व पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार बड़कोट तहसील के हिमरोल गांव निवासी जसपाल (22) की टिहरी जिले के कंडीसौड़ निवासी काजल (21) से करीब डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। महिला ने करीब 20 दिन पहले बच्ची को जन्म दिया था। दोनों ने अपनी रजामंदी से प्रेम विवाह किया था।


सूत्रों की मानें तो बच्ची के जन्म के बाद से ही पति-पत्नी आपस में पहले से ज्यादा लड़ने लगे थे। दोनों की आपस में बिल्कुल भी नहीं बनती थी। छोटी-छोटी बातों में दोनों के बीच अकसर विवाद होताा रहता था। लेकिन धीरे-धीरे दोनों में अनबन होने लगी और यह अनबन इतनी बढ़ी कि महिला ने सोमवार शाम को अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी। नायब तहसीलदार जगेंद्र चैहान ने बताया है कि घटना की सूचना मिलते ही वह रात को ही राजस्व टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा मृतक के शव को कब्जे में लेकर महिला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। हत्यारोपी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है तथा हत्या में उपयोग किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया गया है।


बड़कोट।  पति-पत्नी की आपसी लड़ाई ने एक हंसते खेलते परिवार की सारी खुशियां एक झटके में ही खत्म कर दी और पलभर में ही पूरा परिवार बिखर गया। 20 दिन की दुदमुहि बच्ची के सिर से पिता का साया छिन गया और और बच्ची की मां अपने पति की हत्या के आरोप में जेल चली गयी। मामला बड़कोट तहसील के हिमरोल गांव का है। जहां गांव की ही एक महिला ने अपने ही पति की धारदार कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। हत्या की इस दर्दनाक घटना ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। ग्रामीणों के अनुसार जसपाल को टिहरी जिले के कंडीसौड़ क्षेत्र की काजल नाम की एक लड़की से प्यार हुआ और दोनों ने बीते डेढ़ साल पहले भाग कर शादी कर ली। 


दोनों की जिंदगी हंसी खुशी से चल रही थी कि शादी के डेढ़ साल बाद अचानक सोमवार शाम को दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि काजल ने अपने ही हाथों से अपने प्रेम की हत्या कर दी। काजल ने शाम के दौरान अपने पति जसपाल की धारदार कुल्हाड़ी से बेरहमी के साथ हत्या कर दी। हिमरोल गांव निवासी प्रधान पति अरविंद बडोनी का कहना है कि जसपाल ने डेढ़ साल पहले शादी की थी, वह दो भाई हैं। जसपाल अपने बड़े भाई से छोटा था। दोनों भाई अलग-अलग रहते हैं। जसपाल के माता- पिता नही हैं। गांव में डेढ़ साल से जब से दोनों की शादी हुई इस बीच कभी किसी तरह का लड़ाई झगड़ा भी दोनों के बीच नहीं सुनाई दिया। 


जसपाल दिन में गांव में ही था और शाम के दौरान वह अपनी बच्ची के लिए गांव से एक घर से दूध लेकर भी आया था। लेकिन देर शाम दोनों के बीच अचानक क्या हुआ की जसपाल की पत्नी ने अपने ही पति की गर्दन पर धारदार कुल्हाड़ी से काट डाली और एक ही क्षण में एक एक हंसते खेलते परिवार की खुशियां तबाह हो गई। जसपाल की एक 20 दिन की बच्ची भी है जिसके सिर से पिता का साया छिन गया है। जसपाल गांव में ही धियाड़ी मजदूरी का काम करता था और उसी से अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मामले में राजस्व पुलिस ने दारसौं पटवारी चौकी में महिला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है तथा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

Source

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

उत्तराखंड की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें