Breaking

कब से शुरू होगी चारधाम यात्रा? जानें क्या बोले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष 

नगर विधायक मदन कौशिक
नगर विधायक मदन कौशिक 

 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व नगर विधायक मदन कौशिक ने कहा कि सरकार शीघ्र ही चारधाम यात्रा को व्यवस्थाओं के साथ शुरू करने पर विचार कर रही है। यह व्यापारियों के लिए सबसे बड़ी खुशी है। क्योंकि राज्य का अधिकांश कारोबार पर्यटन पर आधारित है। यह बात कौशिक ने गुरुवार को गुलाटी गुट के व्यापारियों के एक प्रतिनिधमंडल से कही। शहर व्यापार मंडल अध्यक्ष कमल बृजवासी के नेतृत्व और शहर महामंत्री प्रदीप कालरा के संयोजन में व्यापारियों ने कहा कि कोरोना संक्रमण के लगातार घटते मामलों को देखते हुए समस्त व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को व्यवस्था के साथ खोलने का निर्देश प्रदेश सरकार शीघ्र जारी करे।


व्यापारियों ने कहा कि हरिद्वार एक धार्मिक पर्यटक स्थल है। इसलिए यहां आने वाले श्रद्धालुओं को कम से कम बाध्यताओं के साथ आने की छूट मिलनी चाहिए। जिन श्रद्धालुओं को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं उनको किसी प्रकार की भी जांच से गुजरने की बाध्यता नहीं होनी चाहिए। व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि उनकी लगातार सरकार से वार्ता हो रही है और शीघ्र ही पूरे प्रदेश के बाजारों को खोलने की व्यवस्था बनाई जा रही है। प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष सुरेश गुलाटी, जिला महामंत्री संजीव नैयर, राजकुमार गुप्ता, विष्णु शर्मा, विक्की आडवाणी, रवि चौहान, मनोज ननकानी, भोला शर्मा, हनी शर्मा, भुवन गोस्वामी, मोहित कुमार आदि शामिल रहे। 



सीएम-मुख्य सचिव से की बात

व्यापारियों के सामने ही कौशिक ने फोन से मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव से वार्ता कर व्यापारियों की मांगों से अवगत कराया और इस दिशा में व्यवस्था बनाने के लिए आग्रह किया। कौशिक ने बताया कि मुख्यमंत्री ने सकारात्मक रुख अपनाते हुए शीघ्र ही व्यापारियों की मांग मानने का आश्वासन दिया है।


निर्माण सामग्री व हार्डवेयर की दुकानें भी खुलेंगी

जिलाधिकारी सी रविशंकर ने जनपद में निर्माण उपकरण, सीमेंट, सरिया, मार्बल आदि की दुकानों के साथ हार्डवेयर की दुकानों को खोले जाने की अनुमति दी गई है। यह दुकानें सुबह 8 से 11 बजे तक प्रतिदिन खुली रहेंगी।

Source

Post a Comment

Previous Post Next Post

उत्तराखंड हिंदी न्यूज की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें


Contact Form