Apple और Google फोन से ज्यादा ताकतवर होगा Motorola का यह फोन, जानें स्पेसिफिकेशन

पिछले साल Motorola ने अपने Edge सीरीज के साथ फ्लैगशिप फोन सेग्मेंट में दोबारा कदम रखा था। कंपनी ने Motorola Edge+ को उतारा था। इ

Motorola
Motorola

 पिछले साल Motorola ने अपने Edge सीरीज के साथ फ्लैगशिप फोन सेग्मेंट में दोबारा कदम रखा था। कंपनी ने Motorola Edge+ को उतारा था। इस फोन में 6.7 इंच की स्क्रीन दी गई थी जो वाटरफॉल डिसप्ले के साथ उपलब्ध हुआ। 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट, 5G सपोर्ट और 12जीबी रैम के साथ इस फोन को काफी खास माना गया था। अब कंपनी इसका अपग्रेड वर्जन लाने की तैयारी में है जिसे Motorola Edge 2 के नाम ते पेश किया जा सकता है। कुछ दिन पहले इस फोन के कुछ लीक्स आए थे। वहीं अब प्रमुख टिप्सर Evan Blass ने इस फोन के स्पेसिफिकेशन को लीक किया है। टिप्सर ने जानकारी दी है कि Motorola Edge 2 को अलग-अगल मार्केट में अलग कोड नेम के साथ पेश किया जा सकता है। जैसे अमेरिकन बाजार में यह Berlin कोड नेम से Verizon नेटवर्क के पेज पर उपलब्ध है जो 5G सपोर्ट के साथ है। इसके साथ ही उन्होंने फोन के स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी दी है।


Motorola Edge 2 के स्पेसिफिकेशन

Motorola Edge 2 के जो लीक स्पेसिफिकेशन आए हैं उसके अनुसार इस फोन में 6.8-इंच की FHD+ स्क्रीन देखने को मिल सकती है। पिछला मॉडल जहां 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता था वहीं इस बार 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। फोन की स्क्रीन के बीच में पंच होल दिया जा सकता है जिसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है। वहीं इसे 6GB और 8GB रैम मैमोरी के साथ आने की उम्मीद हैै। रही बात इंटरनल स्टोरेज की तो 128GB और 256GB की स्टोरेज हो सकती है।

Motorola Edge+ की तरह ही Motorola Edge 2 में भी आपको 108MP का मेन कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही 8MP का वाइड एंगल और 2MP डेफ्थ सेंसर दिया जा सकता है। लीक स्पेक्स में यह जानकारी दी गई है कि फोन में मोनो स्पीकर होंगे। इसके अलावा 5000mAh की बटरी, फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी। रही बात प्रोसेसर की तो कंपनी इसे Snapdragon 778G प्रोसेसर के साथ पेश कर सकती है जो एंड्रॉयड 11 ओएस आधारित होगा।

टिप्सर ने इस बात का भी दावा किया है कि Motorola Edge 2 का एक छोटा वेरियंट इस साल आएगा जिसमें आपको 6.7-इंच की स्क्रीन और 4000mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। हालांकि इसके बाकी स्पेसिफिकेशन तो नहीं बताए लेकिन माना जा रहा है कि Edge 2 के समान ही होंगे। यह फोन इंडिया में Kyoto कोड नेम से उपलब्ध होगा और कंपनी इसे MediaTek Dimensity 720 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकती है।

Source

एक टिप्पणी भेजें

Cookie Consent
हम ट्रैफ़िक का विश्लेषण करने, आपकी प्राथमिकताओं को याद रखने और आपके अनुभव को अनुकूलित करने के लिए इस साइट पर कुकीज़ प्रदान करते हैं।
Oops!
ऐसा लगता है कि आपके इंटरनेट कनेक्शन में कुछ गड़बड़ है। कृपया इंटरनेट से कनेक्ट करें और फिर से ब्राउज़ करना शुरू करें।
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.