रुद्रपुर : विवाद में पूर्व बीडीसी को गोली मारी विधायक राजकुमार ठुकराल पर फायर हुआ मिस, बाल-बाल बचे

फायरिंग (सांकेतिक तस्वीर)
फायरिंग (सांकेतिक तस्वीर) 

 रुद्रपुर शहर की पॉश कॉलोनी एलायंस के गेट पर कारों की टक्कर को लेकर विवाद हो गया। आवेश में आए युवक ने पहले बीच बचाव कर रहे विधायक राजकुमार ठुकराल पर फायर किया, जो मिस हो गया। इसके बाद उसने पूर्व बीडीसी सदस्य को गोली मार दी जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



इस बीच, हमलावर अपनी कार छोड़कर भाग गया। सूचना मिलने पर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर, एसपी सिटी ममता बोहरा टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।


ग्राम रामकोट नंबर 6 निवासी नरेंद्र उर्फ भोला छाबड़ा पूर्व बीडीसी सदस्य हैं। शनिवार की रात नरेंद्र एलायंस कॉलोनी से कार से अपने घर जा रहे थे। कॉलोनी के गेट के पास पहुंचते ही उनकी कार की आरोपी युवक की कार से मामूली क्कर हो गई, जिसके बाद कार सवार युवक का नरेंद्र के साथ विवाद हो गया। इसी बीच विधायक राजकुमार ठुकराल वहां से गुजर रहे थे।



विधायक ने बताया कि उन्होंने बीच बचाव करने का प्रयास किया लेकिन सामिया कॉलोनी निवासी युवक ने पिस्टल से पहला फायर उनके सीने की तरफ किया जो मिस हो गया। इसके बाद आरोपी ने नरेंद्र पर फायर किया जो उनके माथे के पास लगा।


इसके बाद हमलावर अपनी कार छोड़कर पैदल ही फरार हो गया। घायल नरेंद्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है। घटना के समय विधायक के साथ गनर नहीं था। इसके बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई। एसएसपी कुंवर भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और विधायक से मामले की जानकारी ली। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि गोली चलने की घटना हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

Source

और नया पुराने
उत्तराखंड की खबरों को ट्विटर पर पाने के लिए फॉलो करें

उत्तराखंड की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें