Type Here to Get Search Results !

upstox-refer-earn

गैस सिलिंडर के अंदर गांजा भरकर ले जा रहा तस्कर गिरफ्तार - ALMORA NEWS

 

इसी सिलिंडर में भरा था गांजा।
इसी सिलिंडर में भरा था गांजा।

अल्मोड़ा। जिले में गांजा तस्करी का चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है। व्यावसायिक गैस सिलिंडर को काट उसके अंदर गांजा भरकर तस्करी कर रहे शातिर तस्कर को सल्ट पुलिस और एसओजी की टीम ने दबोच लिया। सिलिंडर के अंदर से पुलिस ने दस किलों से अधिक गांजा बरामद किया है। आरोपी तस्कर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


सल्ट पुलिस और एसओजी की टीम ने रविवार को क्षेत्र के डोटियाल रोड के समीप चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद भुढ़ानपुर निवासी रिहासत (36) पुत्र बुद्धा हुसैन की गतिविधियां संदिग्ध लगने पर पुलिस ने उसकी तलाशी ली। तलाशी लेने पर उसके पास से पुलिस ने एक व्यावसायिक गैस सिलिंडर में भरा 10.700 किग्रा गांजा बरामद किया। सल्ट थानाध्यक्ष धीरेंद्र पंत ने बताया कि आरोपी ने सिलिंडर का तला काटकर उसमें गांजा भरा हुआ था।


पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह चिचौना सल्ट से गांजा खरीद अलीगंज ले जा रहा था। आरोपी के खिलाफ धारा 08/20/22 एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि गांजे की खरीद के स्रोतों की गहनता के साथ जांच की जा रही है। पुलिस टीम में एसआई ज्योति कोरंगा, कांस्टेबल सूरज बोरा, एसओजी कांस्टेबल भूपेंद्र पाल, मनमोहन आदि शामिल थे।

Source

Read More News On:

Top Post Ad

Below Post Ad

नवीनतम खबरों, तथ्यों और विषयों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें