रुड़की: संदिग्ध हालात में गोली लगने से पूर्व प्रधान के बेटे की मौत, आत्महत्या करने की बात आ रही सामने

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर 

 रुड़की के खानपुर में देर रात संदिग्ध हालात में गोली लगने से पूर्व प्रधान के बेटे की मौत हो गई। दो घंटे बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि युवक नशे में था और उसकी पत्नी से कहासुनी हो गई। इसके बाद उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। साथ ही सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर घटना की जांच में जुटी है।



खानपुर थाना क्षेत्र के कर्णपुर गांव निवासी हुस्न बानो पूर्व प्रधान हैं। रविवार रात खाना खाकर परिवार के सभी सदस्य सोने चले गए। रात लगभग 10 बजे संदिग्ध हालात में उनके 36 वर्षीय बेटे आबाद के सीने में गोली लग गई। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन आनन फानन उठे और उसे लक्सर स्थित एक अस्पताल ले गए।



यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रबंधन की ओर से पुलिस को इसकी सूचना दी गई। गोवर्धनपुर पुलिस चौकी प्रभारी आशीष शर्मा ने रात करीब 12 बजे अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली। पुलिस ने परिवार के लोगों और ग्रामीणों से भी घटना के बारे में जानकारी ली है। 


सीओ विवेक कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया जांच में पता चला है कि आबाद रविवार रात नशे की हालत में था। इस दौरान उसकी पत्नी के साथ कुछ कहासुनी हो गई। इसके बाद उसने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली। उन्होंने बताया कि मामले की विस्तृत जांच के लिए खानपुर थानाध्यक्ष को निर्देशित किया गया है। चौकी प्रभारी आशीष शर्मा ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 


फोरेंसिक जांच के लिए भेजी बंदूक 

पुलिस ने आबाद की लाइसेंसी बंदूक को कब्जे में ले लिया है। सीओ ने बताया कि बंदूक को कब्जे में लेकर फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। 


घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं 

घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। जांच के दौरान पुलिस को किसी ने बताया था कि तीन बाइक सवारों ने आबाद को घर घुसकर गोली मारी है। सीओ का कहना है कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर घटना की जांच की जा रही है।

Source