Uttarakhand News : भीमताल में बनेगा हेलीपैड - मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत रविवार को नौकुचियाताल स्थित लेक रिसोर्ट में उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी के बेटे की शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे।



समारोह में पहुंचे सीएम रावत ने पत्रकार वार्ता में कहा कि भीमताल में हेलीपैड निर्माण को लेकर डीएम को निर्देश दिए गए हैं और जमीन मिलते ही भीमताल में हेलीपैड का निर्माण कर दिया जाएगा।



साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पूर्व उन्होंने जिला विकास प्राधिकरण हटाने को लेकर जो बात कहीं है, उस बात को लेकर उन्हें पता चला है कि कुछ लोग भ्रम फैलाने के साथ धरना प्रदर्शन कर समाज में माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन ऐसे लोगों की अफवाहों पर ध्यान नहीं जाएगा।


सीएम ने कहा कि जिला विकास प्राधिकरण को लेकर जल्द सभी निर्णय लिए जाएंगे। वहीं उन्होंने आधे घंटे तक शादी समारोह में शिरकत की, बाद में वह वापस देहरादून को लौट गए।


सीएम के निजी कार्यक्रम के चलते भाजपा कार्यकर्ता कार्यक्रम में कम ही नजर आए। हालांकि विधायक राम सिंह कैड़ा सीएम के साथ रहे। इस दौरान उत्तराखंड के मुख्य सचिव ओमप्रकाश, कमिश्नर अरविंद ह्यांकी, डीएम सविन बंसल, एसएसपी प्रीति प्रियादर्शनी आदि मौजूद रहे।

Source

 

Previous Post Next Post