Type Here to Get Search Results !

upstox-refer-earn

सुधारीकरण के चलते साढ़े तीन घंटे बिजली आपूर्ति ठप

सुधार कार्य के चलते साढ़े तीन घंटे बिजली बंद
सुधार कार्य के चलते साढ़े तीन घंटे बिजली बंद

 अल्मोड़ा। लक्ष्मेश्वर स्थित 33/11 सब स्टेशन में सुधारीकरण कार्य के चलते रविवार को शहर के बड़े हिस्से समेत विकास भवन, डीनापानी, पपरसली, एडम्स फीडर में साढ़े तीन घंटे बिजली आपूर्ति बंद रही। इससे व्यापारियों और लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।


ऊर्जा निगम की ओर से सब स्टेशनों में उच्चीकृत मीटरिंग प्रणाली स्थापित की जा रही है। इसके लिए लक्ष्मेश्वर सब स्टेशन में सुधारीकरण कार्य करने के लिए विभाग ने दिन में बारह बजे शटडाउन लिया। इस कारा तिलकपुर फीडर से जुड़े नगर के लाला बाजार, चौक बाजार, तिलकपुर समेत बड़े हिस्से के अलावा डीनापानी, विकास भवन, पातालदेवी, पपरसली, विकास भवन और एडम्स क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बाधित रही। ईई कन्हैया जी मिश्रा ने बताया कि सुधारीकरण कार्य पूरा हो जाने के बाद शाम 03:25 बजे आपूर्ति बहाल कर दी गई।


ईई ने बताया कि रविवार को एसएसजे परिसर में पुलिस उप निरीक्षक और हेड कांस्टेबल की पदोन्नति परीक्षा हुई। इस कारण खत्याड़ी सब स्टेशन में रविवार को सुधारीकरण का कार्य नहीं किया जा सका। अब सोमवार 22 जनवरी को खत्याड़ी सब स्टेशन में उच्चीकृत मीटरिंग प्रणाली स्थापित करने का काम किया जाएगा।

Source

Top Post Ad

Below Post Ad

नवीनतम खबरों, तथ्यों और विषयों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें