Header Advertisement

ओखलढूंगा में खाई में गिरी पिकअप, तीन की मौत

मोहित कांडपाल (फाइल फोटो)। - फोटो : RAMNAGAR
मोहित कांडपाल (फाइल फोटो)। - फोटो : RAMNAGAR

 रामनगर (नैनीताल)। बेतालघाट-सेठी-रामनगर मार्ग पर ओखलढूंगा में सोमवार की रात पिकअप सौ फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों एक ही गांव के थे और बेतालघाट जा रहे थे। हादसे से तीनों के घरों में कोहराम मचा हुआ है। पूरे गांव में शोक की लहर है।


गोरियादेव कोटाबाग ब्लॉक निवासी चालक 35 वर्षीय कृपाल सिंह, 35 वर्षीय रमेश चंद्र कांडपाल और 20 वर्षीय मोहित कांडपाल सोमवार रात पिकअप लेकर किसी का सामान लेने बेतालघाट जा रहे थे। बेतालघाट-सेठी-रामनगर मार्ग पर ओखलढूंगा गांव के पास मंदिर बैंड पर नौ बजे रात पिकअप संख्या यूके-04 एए-8101 दुर्घटनाग्रस्त होकर सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरी। आवाज सुनकर आसपास के गांव के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। मामले की सूचना पुलिस को दी गई और खुद घायलों को बाहर निकालने में जुट गए। रमेश कांडपाल और कृपाल सिंह की सांसें थम चुकी थीं। गंभीर रूप से घायल मोहित कांडपाल को रामनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीनों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।


अंधेरे के कारण बचाव कार्य में दिक्कत

रामनगर। जैसे ही लोगों ने तेज आवाज सुनी तो वे घरों से दौड़ पड़े। अंधेरे के कारण बचाव कार्य में दिक्कत का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन के अंदर फंसे तीनों युवकों को निकाला और 108 एंबुलेंस से रामनगर सरकारी अस्पताल भिजवाया। राजस्व उप निरीक्षक ओपी आर्य, गंगदत्त पलड़िया, नेहा जोशी, गोपाल बिष्ट भी तड़के घटना स्थल पर पहुंचे।

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत

रामनगर (नैनीताल)। रामनगर से अल्मोड़ा जा रहे बाइक सवार को पिकअप ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। वह अल्मोड़ा नर्सिंग कॉलेज की लाइब्रेरी में था तैनात था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पिकअप चालक को हिरासत में लिया है।

42 वर्षीय विजय आनंद चिल्किया चामुंडा कालोनी का रहने वाला था और अल्मोड़ा नर्सिंग कॉलेज में लाइब्रेरी में तैनात था। मंगलवार की सुबह छह बजे वह अपनी बाइक एचआर-26बी-5439 से अल्मोड़ा जा रहा था। शिवलालपुर चुंगी के पास एक पेट्रोल पंप पर पहुंचा तो पीछे से आ रही पिकअप संख्या यूके-18सीए-4724 ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल होने पर उसे रामनगर अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। विजय की पत्नी प्रीति चौहान, बेटे शिवांग और बेटी तनुष्का का रो-रोकर बुरा हाल है। कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि पुलिस ने पिकअप चालक मोहम्मद नदीम को हिरासत में लिया है। विजय के भतीजे की तहरीर पर नदीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Source

Post a Comment

0 Comments