Type Here to Get Search Results !

upstox-refer-earn

दहेज हत्या में पति और जेठ को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक


देहरादून। विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में रायपुर थाना पुलिस ने पति सहित पांच के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया। पति व जेठ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को मृतका का पोस्टमार्टम किया गया, लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं मिल पाई है। 


आदर्श कॉलोनी रिंग रोड निवासी भारती देवी ने शुक्रवार को दी तहरीर में बताया कि पोती पूजा की शादी दो साल पहले शफीक अंसारी निवासी लाडपुर रिंग रोड के साथ हुई थी। वह शादी के पक्ष में नहीं थे। शफीक ने पूजा को डरा धमकाकर जबरदस्ती शादी की। शादी के कुछ दिन बाद ही पति, ससुर इंद्रेश अंसारी, सास, जेठ शमीम अंसारी, ननद प्रताड़ि‍त करने लगे। पूजा की पिटाई की जाती थी, जिसके कारण वह मायके आ जाती थी। चार दिन पहले पूजा को सास, ससुर व पति ने पीटकर भगा दिया। 


गुरुवार रात को पूजा का पति जबरदस्ती बारिश में पूजा व नौ महीने के बच्चे को अपने साथ ले गया। शुक्रवार सुबह पता चला कि पूजा ने फांसी लगा ली है और वह अस्पताल में है। बताया कि सुनने में आया है कि शफीक अंसारी के किसी अन्य लड़की के साथ संबंध हैं। जब पूजा इसका विरोध करती थी तो शफीक पीटता था। सीओ नेहरू कॉलोनी पल्लवी त्यागी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी तक नहीं मिल पाई है। रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के स्पष्ट कारणों का पता लग सकेगा।


Source


Top Post Ad

Below Post Ad

नवीनतम खबरों, तथ्यों और विषयों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें