सौम्यकाशी गोल्डन वॉइस सीजन-2 में आशीष व श्रुति बने विजेता

उत्तरकाशी में सौम्यकाशी गोल्डन वॉइस सीजन-2 गायन प्रतियोगिता के मौके पर मौजूद गायक एवं अतिथि
उत्तरकाशी में सौम्यकाशी गोल्डन वॉइस सीजन-2 गायन प्रतियोगिता के मौके पर मौजूद गायक एवं अतिथि

 सौम्यकाशी गोल्डन वॉइस सीजन-2 के तहत जिला स्तर पर गायन प्रतियोगिता आयोजित की गई। सीनियर वर्ग में आशीष बिष्ट और जूनियर वर्ग में श्रुति खंडूड़ी ने बाजी मारी। इस मौके पर सीजन-1 के विजेता अंकित पंवार एवं सलोनी सेमवाल के गीत ‘माया की बांद’ का विमोचन भी किया गया।


बीते रोज सौम्यकाशी गोल्डन वॉइस सीजन-2 के तहत गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सीनियर वर्ग में उत्कृष्ट प्रदर्शन के आधार पर आशीष बिष्ट प्रथम, कुलदीप नौटियाल द्वितीय, अंकित पंवार तृतीय रहे। जूनियर वर्ग में श्रुति खंडूड़ी पहले, हरदेव दूसरे व सूरज तीसरे स्थान पर रहे। सौम्यकाशी गोल्डन वॉइस के संस्थापक अंकित सकलानी एवं प्रायोजक सुंदर सैलानी ने बताया कि गायन के क्षेत्र में प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए इस तरह के प्रयास किए जा रहे हैं।


प्रतियोगिता के समापन पर मुख्य अतिथि भटवाड़ी की ब्लाक प्रमुख विनीता रावत एवं भाजपा नेता जगमोहन रावत ने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया। प्रतियोगिता में दिव्या एवं सुंदर सैलानी ने निर्णायक की भूमिका निभाई। संचालन दीपक नौटियाल एवं प्रवेश देशवान ने किया। साउंड व्यवस्था में विजय एवं नितिन आजाद ने सहयोग दिया। इस मौके पर पूर्व पालिकाध्यक्ष सुधा गुप्ता, मनोज पंवार, मुक्ता गौड़, केडी डबराल, ममता रावत, प्रदीप पंचोला, मनोज सागर, शुभम पंवार, महेश सैनी, सिमरन, मुकेश नौटियाल, आशीष तुषार, प्रदीप बिष्ट आदि मौजूद रहे।

Source