Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

हल्द्वानी से पहाड़ पहुंच रही स्मैक की खेप

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

अल्मोड़ा/बागेश्वर। नशे के खिलाफ अल्मोड़ा और बागेश्वर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। अल्मोड़ा में दो युवकों के पास 32.15 ग्राम स्मैक बरामद कर पुलिस ने जिले में स्मैक की अब तक की सबसे बड़ी बरामदगी की है। अधिक धन कमाने के लालच में वे स्मैक बेचने आए थे। इधर, बागेश्वर में हल्द्वानी से स्मैक बेचने आए युवक को खरीदार समेत दबोच लिया। चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


बुधवार देर शाम एसओजी और अल्मोड़ा कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने ग्राम चौसली के पास डोबा तिराहे पर सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस


अल्मोड़ा में 32.15 ग्राम और बागेश्वर में 7.68 ग्राम स्मैक के साथ चार युवा गिरफ्तार


ने बाइक (युके04एसी2938) को रोका। पुलिस ने बाइक सवार सचिन गुप्ता (28) पुत्र ईश्वनर चंद्र गुप्ता निवासी नई आबादी जीतपुर नेगी हल्द्वानी जिला नैनीताल और विक्की आया (24 ) पुत्र संजय आर्या निवासी मोहल्ला नई बस्ती राजपुरा हल्द्वानी की चेकिंग की। दोनों युवकों के कब्जे से 32.15 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही बाइक सीज कर दी।


एसओजी प्रभारी भूपेंद्र बृजवाल ने बताया कि स्मैक की कीमत लगभग तीन लाख 20 हजार रुपये है। दोनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाप धारा-8/21/60 एनडीपीएस अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज क लिया गया है।

एसएसपी ने की पुलिस टीम को एक हजार रुपये ईनाम देने की घोषणा

अल्मोड़ा। जिले में पुलिस ने अब तक की स्मैक की सबसे बड़ी खेप बरामद की है। 32.15 ग्राम स्मैक बरामद कर रिकॉर्ड कायम किया है एसएसपी पंकजा भट्ट ने पुलिस की इस उपलब्धि पर टीम को एक हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अब तक मात्र पांच से 10 ग्राम स्मैक ही बरामद हुई थी। पहली बा बड़ी बरामदगी हुई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

उत्तराखंड की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें