पिथौरागढ़ से दिल्ली-दून को 20 सीटर विमान सेवा जल्द होगी शुरू

पिथौरागढ़ से दिल्ली-दून को 20 सीटर विमान सेवा जल्द होगी शुरू


 प्रदेश के पर्यटन एवं सिंचाई मंत्री सतपाल महाराज ने कहा है कि दिल्ली और देहरादून के लिए शीघ्र पिथौरागढ़ से 20 सीटर विमान सेवा शुरू होगी। इस दिशा में सरकार तेजी से प्रयास कर रही है। 


महाराज ने कहा कि पिथौरागढ़ में पर्यटन की असीम संभावनाएं हैं और सरकार इन केन्द्रों के विकास पर कार्य कर रही है। कार्यक्रम में विधायक चन्द्रा पंत ने पर्यटन विकास को लेकर कई मांगें पर्यटन मंत्री के समक्ष रखीं, जिस पर पर्यटन मंत्री ने कार्रवाई का भरोसा दिया।


 डीडीहाट विधायक विशन सिंह चुफाल ने कहा कि कार्यकर्ताओं को अब एकजुट होकर पार्टी हित में काम करना होगा। केएमवीएन के अध्यक्ष केदार जोशी ने पिथौरागढ़ के पर्यटन स्थलों को भव्य एवं दिव्य बनाने की बात कही। इससे पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष बिरेन्द्र वल्दिया ने महाराज का स्वागत किया। 


आज 18 जनवरी को पढ़ी जाने वाली प्रमुख खबरें : --एक्सक्लूसिव: हरिद्वार में अब ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने में परेशानी बनेगा ‘रेड लाइट सिग्नल’Makar Sankranti 2021: कड़ाके की ठंड में तड़के चार बजे श्रद्धालुओं ने हरकी पैड़ी पर गंगा में लगाई आस्था की डुबकी, तस्वीरेंहरिद्वार ट्रेन हादसा: रेलवे ट्रैक पर जान गंवाने वाले चारों दोस्त थे घर के इकलौते चिराग, परिवारों में मातमनॉर्वे ने फाइजर वैक्सीन प्राप्त करने के तुरंत बाद 23 बुजुर्गों की मौत की जांच शुरू कीUtttarakhand Weather Update : मैदानी इलाकों में कोहरा बढ़ाएगा परेशानी, चेतावनी जारीउत्तराखंड: आज से हाईकोर्ट बंद, अब 22 फरवरी को खुलेगा, केवल आवश्यक मुकदमों की होगी सुनवाईउत्तराखंड: कैबिनेट ने दी बड़ी राहत, नर्सिंग भर्ती में अनुभव की शर्त हटाई, पढ़ें अन्य प्रमुख फैसले...Corona Vaccination: उत्तराखंड में आज 34 बूथों पर 3000 हेल्थ वर्करों को लगेगी वैक्सीन, वर्चुअल जुड़ेंगे पीएम मोदी


Source>>