Header Advertisement

Dehradun News : रोजगार मेले में हिस्सा लेने में प्रवासी सबसे आगे, पंजीकरण का आज आखिरी दिन

 

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

बीते साल मार्च में लागू लॉकडाउन में नौकरी गंवाने के बाद प्रदेश लौटे सैकड़ों प्रवासी युवा बड़ी संख्या में सेवायोजन कार्यालय में पंजीकरण करा रहे हैं, जिससे उन्हें प्रदेश में ही रोजगार के अवसर मिल सकें। अब तक करीब 250 प्रवासी युवा रोजगार मेले के लिए पंजीकरण करा चुके हैं। 


युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए 21 जनवरी को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की ओर से रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इसके लिए सोमवार तक करीब 250 अभ्यर्थी पंजीकरण करा चुके हैं।



क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने कहा कि युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए समय-समय पर रोजगार मेले का आयोजन किया जाता है। बताया कि मेले में सात निजी कंपनियां 94 पदों के लिए रोजगार के मौके देंगी। पंजीकरण करने का मंगलवार को आखिरी दिन है।


सर्वर ठप होने से सेवायोजन कार्यालय में लगी भीड़


सोमवार को थोड़ी देर के लिए सेवायोजन कार्यालय का सर्वर डाउन हो गया। इससे लोगों को समस्या का सामना करना पड़ा। इस दौरान कार्यालय में युवाओं की भीड़ लग गई। क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि लॉकडाउन के चलते बहुत से लोग अपने पंजीकरण का नवीनीकरण नहीं करा पाए हैं। लोगों की सहूलियत को देखते हुए नवीनीकरण की तिथि को बढ़ाया गया है। बताया कि सर्वर को कुछ ही देर में ठीक कर लिया गया था।

यह भी देखें - 

चमोली के आसन और चंबा के स्वेटर की धूम, ऑनलाइन खूब बिक रहे उत्तराखंड के 50 उत्पाद


Post a Comment

0 Comments