Breaking

HARIDWAR NEWS: दंपति कमेटी के 30 लाख रुपये लेकर फरार

HARIDWAR NEWS: दंपति कमेटी के 30 लाख रुपये लेकर फरार
प्रतीकात्मक चित्रण

रानीगली में कमेटी चला रहे दंपति लोगों के करीब 30 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर लोगों ने सप्तऋषि चौकी में हंगामा किया और जल्द दंपति को तलाश करने की मांग की।


नगर कोतवाली क्षेत्र के भूपतवाला रानीगली में रवि कत्याल पत्नी रेनू कत्याल के साथ कई साल से किराये के मकान में रह रहा था। दोनों रानीगली के पास ही फास्ट फूड का काम करते थे। कुछ सालों से दोनों कमेटी का काम भी शुरू कर दिया था। क्षेत्र की कई लोगों ने कमेटी में पैसा लगाया था। मंगलवार सुबह लोगों को पता चला कि दंपति के आवास पर ताला लगा है और दुकान भी बंद है। लोगों ने आसपास पूछताछ की तो पता चला कि दोनों सामान समेटकर सोमवार की रात ही यहां से चले गए थे।


उनके फरार होने की जानकारी लगते ही स्थानीय लोग सप्तऋषि चौकी पहुंचे। इससे पहले पुलिस कुछ समझ पाती लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। लोगों ने पुलिस ने पति-पत्नी को तलाश करने की मांग की। सप्तऋषि चौकी प्रभारी गंभीर सिंह तोमर ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। बाद में पुलिस ने सभी लोगों को एकाएक कर बुलाया और लोगों के नाम शिकायत रजिस्टर में दर्ज किए। बबीता, अभिजीत कंडारी, उर्मिला शिक्षापुरी, कन्हैया, अरविंद कुमार समेत कई लोगों ने पुलिस को शिकायत दी। 

चौकी प्रभारी ने बताया कि करीब 30 लाख रुपये लेकर पति-पत्नी फरार हुए हैं। नगर कोतवाली निरीक्षक चंद्रभान सिंह अधिकारी ने बताया कि फरार दंपति की तलाश की जा रही है।

Source>>

Post a Comment

Previous Post Next Post

उत्तराखंड हिंदी न्यूज की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें


Contact Form