"देहरादून में पांच साल की मासूम की दरिंदगी के बाद हत्या, अपहरण के बाद किया दुष्कर्म फिर रास्ते से हटाया"

"देहरादून में पांच साल की मासूम की दरिंदगी के बाद हत्या, अपहरण के बाद किया दुष्कर्म फिर रास्ते से हटाया"

 "गोविंदगढ़ इलाके से लापता हुई पांच साल की बच्ची का शव बुधवार रात पुलिस ने रांगड़वाला, प्रेमनगर में झाड़ियों से बरामद किया है। पुलिस ने बच्ची के पड़ोस में रहने वाले मूलत बिहार निवासी युवक को दुष्कर्म और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस मंगलवार को गुमशुदगी की सूचना आने के बाद से लापता मासूम बच्ची की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था। जांच में पुलिस को पता लगा कि बच्ची आखिरी बार पड़ोस में रहने वाले चुनमुन मेहतो के साथ दिखी गई।



पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगाले, जिसमें चुनमुन मेहतो के साथ बच्ची दिखी। जिसमें बाद पुलिस का शक और पुख्ता हो गया। कोतवाली इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि बुधवार को भी आरोपी चुनमुन मेहतो को लोगों ने अकेले घूमते हुए देखा। शक के आधार पर पुलिस ने चुनमुन मेहतो से पूछताछ की तो उसने दुष्कर्म के बाद हत्या की बात स्वीकारी। आरोपी की निशानदेही पर प्रेमनगर के रांगड़वाला में झाड़ियों से बच्ची का शव बरामद कर लिया। मृतक बच्ची की मां घरों में काम करती है।


पिता 15 दिन पहले चड़ीगढ़ में एक ठेकेदार के यहां काम करने के लिए गए हैं। मंगलवार को रोजाना की तरह बच्ची दिन में घर से निकल गई थी। वह आमतौर पर देर शाम लौटती है, लेकिन जब घर नहीं लौटी तो मां और भाई ने उसकी तलाश की। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। एसएसपी डा. यागेंद्र सिंह रावत ने बताया कि आरोपी टाइल्स लगाने का काम करता है। घटना को लेकर उससे पुलिस जानकारी जुटा रही है। गुरुवार को बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 



देर रात घटनास्थल पहुंची एसपी सिटी

बच्ची का शव झाड़ियों में मिलने के बाद देर रात एसपी सिटी सरिता डोबाल मौके पर पहुंची। उनकी मौजूदगी में एफएसएल टीम ने जरूरी साक्ष्य जुटाए। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी जरूरी साक्ष्य जुटा रही है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।"

Source