Type Here to Get Search Results !

upstox-refer-earn

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने उत्तराखंड भाजपा पर बोला हमला,कहा- मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने से नहीं धुलेगा पाप


 कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि उत्तराखंड में सीएम का चेहरा बदलने से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। राज्य में कांग्रेस जीत का परचम लहराएगी। पायलट ने कहा कि उत्तराखंड में मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने से भाजपा का पाप नहीं धुलने वाला है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव ‘मिशन 2022’ के लिए जुटने को कहा। मंगलवार को राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता सचिन पायलट विधायक मंगलौर काजी निजामुद्दीन के आवास पर पहुंचे जहां पर उन्होंने उनकी माता सैयदा नफीस फातिमा के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की। बाद में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि चेहरा बदलने से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। चाहे उत्तराखंड हो या की उत्तर प्रदेश या फिर देश का कोई अन्य राज्य जिसमें भी इस समय भाजपा की सरकार है।


लोगों ने कोरोना संकट काल के दौरान वह दंश झेला है जिसे वह कभी भूल नहीं सकते। जिन उम्मीदों के साथ देश की जनता ने भाजपा को बहुमत देकर भेजा था सरकार उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राजस्थान में सब कुछ ठीक है। किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए। राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच खींचतान की खबरें आती रही हैं। इस दौरान ओम सिंह पंवार, हाजी तहसीन अंसारी, नगर कांग्रेस अध्यक्ष प्रद्युमन अग्रवाल, पूर्व पालिका अध्यक्ष चौधरी इस्लाम, अली मेहंदी जैदी, गयूर प्रधान, शारिक खान, संजीव प्रधान, इस्लाम अंसारी, राजा कुरैशी, सुलेमान राणा, डॉ. फैजान अली, राव रिजवान अली आदि मौजूद रहे।

Source

Top Post Ad

Below Post Ad

नवीनतम खबरों, तथ्यों और विषयों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें