NDA परीक्षा के लिए आवेदन शुरू, 29 जून तक है मौका

NDA/NA (2) 2021 Exam का नोटिफिकेशन 9 जून को जारी हो गया है। यदि आप भारतीय सेना में अधिकारी बनकर देश सेवा करना चाहते हैं,

NDA/NA (2) 2021
NDA/NA (2) 2021

 NDA/NA (2) 2021 Exam का नोटिफिकेशन 9 जून को जारी हो गया है। यदि आप भारतीय सेना में अधिकारी बनकर देश सेवा करना चाहते हैं, तो NDA एक बेहतरीन करियर विकल्प है। अगर आपमें दृढ़-इच्छाशक्ति, विश्वास और जिम्मेदारी लेने की भावना है, तो आप भी इंडियन आर्मी, नेवी या एयरफोर्स में 12वीं के बाद ही ऑफिसर बन कर देश सेवा के अपने सपने को पूरा कर सकते हैं। इससे जुड़ा गौरव व सम्मान युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करता ही है, साथ ही सरकारी नौकरी की सुरक्षा व अन्य सुविधाएं इसे वर्तमान समय की बेहतरीन नौकरियों में से एक बनाते हैं। एक तरफ जहाँ इंजीनियरिंग आदि कोर्सेज के छात्र हर वर्ष लाखों रुपए फीस देते हैं, तो वहीं IMA में NDA कैडेट्स को प्रशिक्षण के दौरान लगभग ₹56,000 वेतन मिलता है। आवेदन की अंतिम तिथि 29 जून है। ऑनलाइन परीक्षा 5 सितम्बर 2021 को होगी।


ये छात्र कर सकते हैं आवेदन

आर्मी विंग- किसी भी स्ट्रीम से 12वीं या समकक्ष परीक्षा पास
एयरफ़ोर्स और नेवल विंग- मैथ्स, फीजिक्स स्ट्रीम से 12वीं या समकक्ष परीक्षा पास
जन्म 2 जनवरी 2003 से पहले और 1 जनवरी 2006 के बाद न हुआ हो

ऐसे करें खुद को तैयार

लिखित परीक्षा की तैयारी के लिए Safalta.com ने खास NDA/NA Target Batch लाँच किया है। 60 दिनों के इस कोर्स में पढ़ाई लाइव-इंटरेक्टिव क्लास के माध्यम से होगी व परीक्षा में आने वाले सभी विषयों की तैयारी होगी। आपको पीडीएफ नोट्स भी मिलेंगे। स्पीड और एक्यूरेसी के लिए मॉक-टेस्ट व प्रैक्टिस पर खास ज़ोर होगा। कॉन्सेप्ट्स पर मज़बूत पकड़ के लिए व सारे डाउट्स क्लीयर करने के लिए रेगुलर डाउट-सेशन भी होंगे।


मिलेंगी ये सुविधाएं

180+ घंटे की लाइव क्लासेस
180+ पीडीएफ नोट्स
लाइव-क्लास में डाउट पूछने की सुविधा
रेगुलर टॉपिक टेस्ट्स व फ्री मॉक-टेस्ट्स सीरीज
रिविज़न व प्रक्टिस पर विशेष ध्यान
(राजधानी के अनुभवी टीचर्स द्वारा)

एक्सपर्ट्स का मार्गदर्शन

इस कोर्स में दिल्ली के अनुभवी टीचर्स आपका मार्गदर्शन करेंगे, जिनसे पढ़कर अनेक छात्रों ने डिफेन्स परीक्षाओं में सफलता प्राप्त की है। स्टूडेंट्स को सेना के ऑफिसर्स आदि से भी रुबरु कराया जाएगा, ताकि छात्रों को इनके अनुभव से प्रेरणा मिल सके।

क्या कहते हैं हमारे NDA स्टूडेंट्स

Safalta.com के NDA कोर्सेस में दाखिला लेकर पिछले कुछ साल में ही कई छात्र NDA परीक्षा उत्तीर्ण कर चुके हैं।
ऐसे ही छात्र हैं नवोदित, जो कहते हैं,"मैं आपको सहर्ष धन्यवाद देना चाहता हूँ। आपकी निरंतर मदद और कड़ी मेहनत के कारण मैं अपनी NDA-(2)-2020 लिखित परीक्षा पास कर सका। आपकी और आपके बेहतरीन टीचर्स की कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद। आपको सलाम। मैं ईमानदारी से कहता हूँ, मैंने आपकी कोचिंग में शामिल होने से पहले तैयारी भी नहीं की थी। और आपसे और आपकी टीम से अध्ययन करने के बाद ही मैं अपने पहले प्रयास में लिखित परीक्षा पास करने में सफल रहा। आपका और आपकी टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद।"

अखण्ड कहते हैं,"Safalta.com में पढ़ाने का तरीका बहुत अच्छा है। वे ऐसे पढ़ाते हैं कि हरएक छात्र पूरी तरह संतुष्ट हो। सफलता ने हर पहलू में मेरी मदद की है। अगर कोई मेरी माने, तो मैं उससे जरूर कहूँगा कि जल्दी ही Safalta.com के कोर्स में शामिल हो जाओ। धन्यवाद!”

इस कोर्स के नए बैच 15 जून से शुरू होंगे।


तो फिर देर किस बात की, आज ही जुड़ें Safalta.com के NDA & NA(II)-Target Batch 2021 कोर्स से और पूरा करें भारतीय सेना में नौकरी का सपना। इस कोर्स के बारे में अधिक जानकारी व एडमिशन के लिए इस लिंक पर विजिट करें www.safalta.com/upsc-nda-na

एक टिप्पणी भेजें

Cookie Consent
हम ट्रैफ़िक का विश्लेषण करने, आपकी प्राथमिकताओं को याद रखने और आपके अनुभव को अनुकूलित करने के लिए इस साइट पर कुकीज़ प्रदान करते हैं।
Oops!
ऐसा लगता है कि आपके इंटरनेट कनेक्शन में कुछ गड़बड़ है। कृपया इंटरनेट से कनेक्ट करें और फिर से ब्राउज़ करना शुरू करें।
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.