नैनीताल: रामनगर में दिनदहाडे़ हत्या से सनसनी, मंदिर परिसर में युवक को पत्थर से कुचलकर मार डाला

हत्या के बाद जांच करती पुलिस 

नैनीताल में कोसी नदी के नए पुल के नीचे जाहरवीर महाराज के मंदिर परिसर में एक युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। मंदिर परिसर में शव पड़े होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


शव मिलने की सूचना पर सीओ बलजीत सिंह भाकुनी, कोतवाल अबुल कलाम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के बड़े भाई पप्पू कश्यप ने शव की शिनाख्त उसके छोटे भाई चंद्रसेन कश्यप उर्फ चांद (38)  पुत्र सीताराम कश्यप निवासी मोहल्ला बंबाघेर के रूप में की।


एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद्र ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली और पुलिस को जल्द घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए। सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि प्रथमदृष्टया युवक का सिर पत्थर से कुचला हुआ लग रहा है। जांच पड़ताल की जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

पिछले आठ साल से घर नहीं गया चंद्रसेन 

चंद्रसेन कश्यप उर्फ चांद बाबा के नाम से मशहूर मृतक आठ साल से घर नहीं गया था और वह अविवाहित था। मृतक के भाई पप्पू व कैलाश ने पुलिस को बताया कि वह नशे का आदी था और मंदिर में रहकर ही वह ध्यान आदि भी करता था, लेकिन कभी भी घर के अंदर नहीं आता था। भाई होने के नाते हम कभी-कभी उसकी खैर खबर लेते रहते थे। 


सोते समय की गई हत्या : कोतवाल

कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि मंदिर परिसर में दरी बिछाकर वह सोया हुआ था और किसी ने उसके सिर पर पत्थर से वार किया है, जिससे उसकी मौत हुई है। आसपास के लोगों ने बताया कि वह नशा करता था। हो सकता है कि नशा के लिए ही उसका किसी से विवाद हुआ हो। इसी के चलते उसकी हत्या की गई हो। 


तीन चार लोगों से पुलिस कर रही पूछताछ

एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद्र ने भी पुलिस अधिकारियों को इस हत्याकांड का जल्द खुलासा करने को कहा है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने तीन से चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उम्मीद है कि जल्द ही पुलिस हत्यारे को गिरफ्तारी कर लेगी। हालांकि घटना के पीछे हत्या का कोई ठोस कारण नहीं आ रहा है। सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि परिजनों की तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

Source

Post a Comment

Previous Post Next Post