पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड: आरोपी ओलंपियन सुशील कुमार का उत्तराखंड में होने का अभी तक कोई सुबूत नहीं 

डीजीपी अशोक कुमार 

 हरियाणा में रोहतक के पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड के आरोपी सुशील कुमार के उत्तराखंड में छुपे होने के अभी तक कोई प्रमाण नहीं मिले हैं। न ही इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस से कोई संपर्क किया है। डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि अगर दिल्ली पुलिस संपर्क करती है, तो अवश्य सहयोग किया जाएगा। 



दरअसल, दिल्ली पुलिस हत्याकांड में ओलंपियन सुशील कुमार की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है दिल्ली पुलिस को सुशील कुमार के उत्तराखंड में छिपे होने की जानकारी मिली है।



जिसके लिए दिल्ली पुलिस की चार टीमें सुशील और उनके करीबियों को ढूंढने में लगी है। हालांकि इस संबंध में डीजीपी अशोक कुमार का कहना है कि सुशील के उत्तराखंड में छुपे होने के बारे में कोई प्रमाण नहीं मिले हैं। न ही इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस से कोई बात की है। उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली पुलिस सहयोग मांगती है तो दिल्ली पुलिस का पूरा सहयोग किया जाएगा।


बता दें कि मंगलवार देर रात दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय पहलवान सागर धनखड़ की हत्या कर दी गई थी। इस घटना को करीब 20 लोगों ने अंजाम दिया था। इस मामले में पहलवान सुशील कुमार व उसके करीबियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके बाद खबरें आई कि सुशील उत्तराखंड में छुपा है। वहीं, छत्रसाल में लगे सीसीटीवी फुटेज, गिरफ्तार किए गए आरोपित प्रिंस दलाल और घायल पहलवान अमित व सोनू से पूछताछ के बाद 10 आरोपितों की ही पहचान हो पाई है। 


इससे पहले सुशील कुमार की सुंदर भाटी, काला जठेड़ी व लारेंस बिश्नोई जैसे बड़े गैंगेस्टर से साठगांठ की बात भी सामने आई थी। इसके बाद सुशील कुमार द्वारा कई साल पहले आइटीओ स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में पहलवान प्रवीण को पीटने का मामला भी समाने आया था।

Source

और नया पुराने
उत्तराखंड की खबरों को ट्विटर पर पाने के लिए फॉलो करें

उत्तराखंड की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें