-->

उत्तराखंड : रोडवेज बस डिपो में खड़ी तीन बसों में देर रात लगी आग, फायर ब्रिगेड ने समय रहते पाया काबू

रामनगर रोडवेज बस डिपो में खड़ी तीन बसों में बु्धवार रात 2 बजे जबरदस्त आग लग गई। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया। फायर ब्रिगेड़ ने समय रहते

तीन बसों में जबरदस्त आग लग गई
तीन बसों में जबरदस्त आग लग गई 

 रामनगर रोडवेज बस डिपो में खड़ी तीन बसों में बु्धवार रात 2 बजे जबरदस्त आग लग गई। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया। फायर ब्रिगेड़ ने समय रहते आग पर काबू किया। स्टेशन इंचार्ज नवीन आर्य ने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस ने एक संदिग्ध को पकड़ा है, जिस पर आग लगाने शक है। उससे पूछताछ की जा रही है।



उत्तराखंड : ‘विशेष जैल’ से बुझेगी जंगलों की आग, रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन के वैज्ञानिकों ने किया तैयार



बस अड्डे में इन दिनों निर्माण कार्य चल रहा है


रामनगर रोडवेज बस अड्डे में इन दिनों निर्माण कार्य चल रहा है। जिसके चलते पुरानी बसों को एक साइड पर खड़ा किया गया था। आग पुरानी बसों में लगी है। बताया जा रहा है कि इन बसों में बैठकर आसपास के असामाजिक तत्व शराब पीते हैं।

 

कम जोखिम के साथ फायर बॉल से पाया जाएगा आग पर काबू, दूर से ही आग में फेंक सकते हैं फायरकर्मी


शाम के समय गश्त बढ़ाई जाए, ताकि असामाजिक तत्वों को हटाया जाए


स्टेशन इंचार्ज ने बताया कि कई बार पुलिस को सूचना दी गई थी कि शाम के समय गश्त बढ़ाई जाए, ताकि असामाजिक तत्वों को हटाया जाए। कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि एक आरोपी को शक के आधार पर पकड़ा है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

Source

आपको ये पोस्ट पसंद आ सकती हैं


(सभी उत्तराखंड समाचार, ब्रेकिंग न्यूज हिंदी में और नवीनतम समाचार अपडेट Uttarakhand Hindi News पर प्राप्त करें।)
दैनिक समाचार अपडेट और लाइव उत्तराखंड हिंदी समाचार प्राप्त करने के लिए Uttarakhand News notification को सबस्क्राइब करे !!