भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन बोले, लाशों पर राजनीति कर रही है कांग्रेस


भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन बोले, लाशों पर राजनीति कर रही है कांग्रेस

हरिद्वार
। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि किसान आंदोलन में सरकार की नरमी का फायदा उठाया जा रहा है। गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुए बवाल में कांग्रेस, वामपंथी सहित सभी दलों की जांच होगी और लाल किले की मर्यादा को तार-तार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के रामपुर दौरे पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया है कि कांग्रेस लाशों पर राजनीति कर रही है। 


गुरुवार को हरिद्वार में पत्रकारों से बातचीत  में शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस, वामपंथी व अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधा। कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दिल्ली उपद्रव में मारे गए किसान के घर राजनीति करने रामपुर पहुंच गई। उपद्रव में किसानों की आड़ में खालिस्तानी और आतंकियों ने जिन पुलिस के जवानों को निशाना बनाया है, वह भी किसानों के ही बेटे हैं। 

उनका हालचाल जानने के लिए प्रियंका के पास समय नहीं है। किसान आंदोलन के नाम पर राजनीति करने वाले विपक्ष का चेहरा पूरा देश देख रहा है। कांग्रेस दीप संधू को भाजपा का आदमी बता रही है, जबकि वह 70 दिन से किसानों के मंच पर मौजूद थे। साजिश में यूथ कांग्रेस नेताओं का हाथ भी सामने आ रहा है।

 उन्होंने कहा कि किसानों से वार्ता के दरवाजे हमेशा खुले हैं, लेकिन, ट्रैक्टर से गणतंत्र दिवस को कुचलने का प्रयास करने वालों को कभी माफ नहीं किया जाएगा।

राहुल गांधी की समझ में नहीं आया बजट

शाहनवाज हुसैन ने आम बजट की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह दुनिया का सबसे अच्छा बजट है। कोरोना काल में जब दुनियाभर की अर्थव्यवस्था नीचे की तरफ जा रही है, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन से भारत की इकोनॉमी लगातार ऊपर उठ रही है। यदि राहुल गांधी की समझ में बजट नहीं आया तो उन्हें पी चिदंबरम जैसे अपने अर्थशास्त्री नेताओं से इस पर चर्चा करनी चाहिए। 

बिहार का सीएम बनने के सवाल पर मुस्कराए 

शाहनवाज हुसैन हाल ही में बिहार से एमएलसी निर्वाचित हुए हैं। पिरान कलियर दरगाह पर चादरपोशी के पीछे क्या बिहार का मुख्यमंत्री बनने की चाहत छिपी है। इस सवाल को शाहनवाज हुसैन मुस्करा कर टाल गए। उन्होंने कहा कि वह दरगाह साबिर पाक में हाजिरी के लिए आते रहते हैं। 

इससे पहले शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को रुड़की में स्थित दरगाह पिरान कलियर पहुंचकर चादरपोशी की। उन्होंने देश की तरक्की एवं सलामती की दुआ मांगी। कहा कि देश का प्रत्येक नागरिक देश के विकास में भागीदार हो और देश विकास के मार्ग पर आगे बढ़े। देश की तरक्की ही प्रत्येक नागरिक का उद्देश्य हो।

Source>>